ETV News 24
क्राइमदेशपटनाबिहार

दबंगो ने घर मे घुसकर की लूटपाट और जान से मारने की कोशिश, पीड़ित परिवार को नही मिल रहा इंसाफ….

*कहा अब तो बिहार के डीजीपी ही न्याय दिलाएंगे*

घटना वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र गांव गदाई सराय वार्ड संख्या 12 की है । बताया जा रहा है कि घटना 10 मई सोमवार संध्या 5 बजे की है । बता दें कि राजेश साह और उनकी पत्नी मेनिका अपने घर मे बैठे थे की तभी कुल 9 की संख्या में ‘दबंग’ जिनका नाम, नन्हक साह, रूपेश कुमार, नितेश कुमार, संजय साह, मनोज साह, विनोद साह, पंकज साह, राहुल कुमार, और शंभु साह उनके घर मे जबरन घुसकर मारपीट करने लगे और उन्हें जान से मारने की कोशिश की जिसमें राजेश साह और उनकी पत्नी मेनिका बुरी तरह से घायल हो गए ।

राजेश साह ने बताया है कि, अनुराग मसाला नाम से उनकी चक्की है जो उनके घर मे ही स्थित है । वो अपने मिल पर पूरे परिवार के साथ बैठे हुए थे कि तभी अचानक से दबंगो ने हथियार लाठी, लोहे, रॉड व देशी कट्टा के साथ उनपर हमला कर दिया और उन्हें जख्मी कर गल्ले में रखे पैसे भी लूट लिए । घटना के क्रम में राजेश साह के सिर में काफी चौट आई और दाहिना हाथ भी टूट गया । हमले के दौरान राजेश साह की पत्नी ने इसका विरोध किया तो दबंगो ने उनके साथ बदसलूकी की और गाली गलौज कर उनपर भी हमला कर दिया । जिसमें पति राजेश साह को बचाने के क्रम में उनकी पत्नी मेनिका भी बुरी तरह से घायल हो गई । घायल राजेश साह एवं उनकी पत्नी का इलाज पीएमसीएच में चल रहा था ।

हमला का कारण पूछे जाने पर राजेश साह ने बताया कि दबंगो के द्वारा हमला लूटपाट के इरादे से किया गया था जिसकी शिकायत हमने सदर थाना में दर्ज करवाई है । पीड़ित राजेश साह ने बताया कि प्रशासन की और से अब तक कोई कार्रवाई नही की गई है, जिस कारण अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रखें हैं और बैखोफ होकर घूम रहे हैं । दबंगों के द्वारा हमें जान से मारने की धमकी दी जा रही है और कहा जा रहा है कि अगर हमनें मामले को नही उठाया तो हमारी हत्या कर दी जाएगी । जिससे मेरा पूरा परिवार डरा सहमा सा है ।

पीड़ित राजेश साह ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है तथा जिस प्रकार से बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जनता के प्रति जागरूक एवं न्याय के प्रति सजग हैं यदि हमें इंसाफ नही मिला तो हम डीजीपी से न्याय की गुहार लगाएंगे।

Related posts

आशा कार्यकर्ताओं का एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का किया गया आयोजन

ETV News 24

मुंगेर (बिहार) : राजद के पंचायती राज प्रकोष्ठ अध्यक्ष विजय कुमार द्वारा ललन कुमार यादव को पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाया गया

ETV News 24

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ,मार्क्सवादी ,के बैनर तले कल्याणपुर लोकल कमेटी के द्वारा केंद्रीय कमेटी के आह्वान पर कल्याणपुर प्रखंड कार्यालय पर 13 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया

ETV News 24

Leave a Comment