ETV News 24
क्राइमदेशपटनाबिहार

दोस्त ने की दोस्त को मारने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस

पटना से नीरज कि रिपोर्ट

पटना दोस्त के दुश्मन बन जाने की एक घटना पटना के बिक्रम थाना इलाके के गोपालपुर गांव में सामने आई है।जहां दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त को समोसे में जहर मिलाकर मारना चाहा वही पीड़ित युवक अजीत बिक्रम के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. पीड़ित अजीत एवं उसकी माँ मीना देवी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते दोस्ती का हवाला देकर दो दोस्तों ने पीड़ित अजीत को समोसे में जहर मिलाकर खिलाया।

पीड़ित की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे बिक्रम के एक निजी अस्पताल में लेकर आये. जहां चिकित्सक द्वारा उसका इलाज जारी है। स्वास्थ्यकर्मी ने जहर खाने की पुष्टि भी की है. पीड़ित अजीत ने अपने परिजन को पूरी बात बताई।

वहीँ परिजन ने बताया कि बिक्रम थाना में जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की तो पुलिस ने शिकायत नहीं लिया और भगा दिया. वही बिक्रम थाना के अनुसंधान प्रभारी रामाकांत प्रसाद ने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला आया है। और प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।

जांचोपरांत पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा। बहरहाल अजीत अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच झूल रहा है और परिजन काफी चिंतित हैं। इन्हें पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Related posts

भीषण आग से उजड़ा एक महादलित परिवार

ETV News 24

महात्मा हैनिमैन की 269जयंती समारोह में चिकित्सकों की भीड़ उमड़ी

ETV News 24

वीआईपी पर्सन को सुरक्षा व मर्यादा पूर्ण व्यवहार करना पुलिस की जवाबदेही

ETV News 24

Leave a Comment