ETV News 24
Other

रेलवे को बुलंदियों पर ले जाना हर कर्मचारी का लक्ष्य होना चाहिए :- डॉ संजीव

पुरस्कृत होने से कर्तव्य को प्रति वफादार बनने में मदद मिलती है: वीरेंद्र पासवान

डेहरी ओन सोन रोहतास

स्थानीय रेलवे स्टेशन स्थित ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के ऑफिस में गुरुवार को ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन द्वारा पुरस्कृत रेलकर्मियों के सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए मुगलसराय मंडल के सामान्य मेडिकल अधिकारी डॉ संजीव कुमार ने कहां की अपने लगन क्षमता और उत्कृष्ट कार्यों से रेलवे को बुलंदियों के ऊंचाई पर ले जाना हर एक रेलकर्मी का लक्ष्य होना चाहिए।

उन्होंने समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में रेलकर्मियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हर रेलकर्मियों का फर्ज बनता है कि वे अपनी उत्कृष्ट क्षमताओं का परिचय देते हुए अपनी श्रेष्ठता को दर्शाय। ताकि रेलवे सीमित संसाधनों के बीच यात्रियों को बेहतर सुविधा उपलब्ध करा सकें। रेलवे हमेशा से बेहतरीन कार्य करने वाले रेलकर्मियों को पुरस्कृत करती है ताकि उनके मनोबल को बढाया जा सकें।

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप विशिष्ट सेवा सम्मान से सम्मानित रेलकर्मी व समाजसेवी वीरेन्द्र पासवान ने कहा कि पुरस्कृत होना सदैव उत्साहवर्धक होता है और इससे अपने कर्तव्यों के प्रति वफादार बनने में मदद मिलती है।कर्मचारी यूनियन के द्वारा पुरस्कार प्राप्त रेलकर्मियों को अभिनंदन और सम्मानित करना गर्व की बात। इसके लिए ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन बधाई के पात्र हैं।

समारोह को सीनियर सेक्शन इंजीनियरिंग नरेंद्र प्रताप सिंह, एस एम सिंह,रामपुकार यादव, स्टेशन प्रबंधक राजीव कमल आदि ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर स्टेशन प्रबंधक, अतुल कुमार सिन्हा, आंनद कुमार आर्या, एसएसई मिथिलेश दास, आरपीएफ इंस्पेक्टर शाहिद खान, आर के सिंह, एस पी सिंह, सीटीआई आभास कुमार, सीएचआई अविनाश कुमार सहित बड़ी संख्या में रेलकर्मी उपस्थित थे।

ज्ञातव्य हो कि ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के डेहरी शाखा के द्वारा रेल महाप्रबंधक हाजीपुर के वार्षिक दौरे पर पुरस्कृत सभी रेलकर्मियों के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था। जिसकी अध्यक्षता यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह तथा संचालन यूनियन के सचिव एस पी सिंह ने की।

Related posts

मगध इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों की प्रस्तुति को क्षेत्रीय विधायक अभय कुशवाहा ने सराहना की

admin

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत चकमेहसी थाना परिसर मैं स्थानीय प्रखंड प्रमुख कृष्णा देवी के नेतृत्व में दरभंगा इमेजिंग सेंटर की टीम पूरी सजगता के साथ सामाजिक दायित्वों को पूरा कर रही है

admin

आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी की इलाज के दौरान मौत

admin

Leave a Comment