ETV News 24
Other

समस्तीपुर जिले हसनपुर रेलवे की लापरवाही ने ले ली 5 लोगों की जान, बैलगाड़ी फंसने के बाद भी दे दिया ट्रेन को ग्रीन सिग्नल

समस्तीपुर/बिहार

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत हसनपुर मैं इस हादसे में रेलवे की लापरवाही सामने आ रही है और इससे कारण ही 5 लोगों की जान गई है. हादसे के बाद सवाल उठ रहा है कि जब ट्रैक पर बैलगाड़ी फंसी थी तो कैसे सिग्नल दे दिया गया. जिससे यह हादसा हुआ. हादसे में 5 लोगों की मौत के साथ ही दो यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।
पैसेंजर ट्रेन कर रही थी पास

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड के हसनपुर रेलवे स्टेशन के पश्चिम रेलवे फाटक संख्या 2 के पास गन्ना लदी एक बैलगाड़ी फंस गई थी. इसी बीच समस्तीपुर से खगड़िया को जानेवाली 63348 सवारी गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी. बैलगाड़ी के अगले हिस्से से कई बोगी के पायदान के पास खड़े यात्री रगड़ खाकर गिरते चले गए. इसमें 5 यात्री की मौत हो गयी है. जबकि 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

मृतकों की नहीं हो सकी पहचान

हादसे के बाद रेलवे प्रशासन इस बात की जांच कर रही है कि जब गुमटी पर बैलगाड़ी फंसी हुई थी तब ट्रेन का सिग्नल कैसे मिल गया जिसकी वजह से इतने बड़े पैमाने पर लोगों के जान माल का नुकसान हुआ है. फिलहाल चारों तरफ चीख पुकार मचा हुआ है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. रेलवे के वरीय अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए है.

Related posts

नगर पंचायत क्षेत्र में प्रस्तावित अशोक सम्राट भवन के निर्माण कार्य शुरू करने को लेकर नपं वार्ड 6 की पार्षद गीता कुमारी ने कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र लिखा

admin

कलेक्ट्रेट में तंबाकू सेवन कर रहे एक व्यक्ति से वसूला जुर्माना

admin

कोविड-19 से निपटने के लिए पीड़ितों के सहायतार्थ कई दानकर्ताओं द्वारा जिलाधिकारी को भेंट किये गये चेक

admin

Leave a Comment