ETV News 24
Other

घर से बाहर निकाल कर वृद्ध महिला के साथ मारपीट की रामपुर थाना कि पुलिस ,ठंड में कांपती रही वृद्धा

गया/बिहार

गया /शहर के रामपुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर मोहल्ला में रामपुर थाना की पुलिस घर से महिला को बाहर निकाल वृद्ध महिला के साथ रामपुर थाना कि महिला पुलिसकर्मी ।
मामला गया सिविल कोर्ट में लगभग 10 साल से मामला चल रहा था गया सिविल कोर्ट में नीलामी का फैसला आने के ऊपर तत्परता दिखाते हुए रामपुर थाना की पुलिस नोटिस लेकर घर पर गई थी मकान के मालिक घर पर नहीं रहने के कारण उन्हें सूचना नहीं प्राप्त हो सकी और इस बात से अनजान थे मकान के मालिक।

इस संदर्भ में रेनू कुमारी ने बताई की
जब रामपुर थाना की पुलिस घर से बाहर निकालने लगे तो घर वाले लोग बाहर निकलने के लिए राजी नहीं हुए तो महिला पुलिस वृद्ध महिला मेरे सासु मां और हम लोगों चार ,5 महिला के साथ मारपीट किया है , हाथ में चोट आई है पुलिस घर में आकर मारपीट किया और घर से बाहर कर दिया केस लड़ते हुए घर से बाहर कर दिया है, और कहा कि घर से बाहर निकलो । हम लोगों को घर से संबंधित नोटिस का कागज नहीं दिया है, पुलिस बोल रहा है कोर्ट से ऑर्डर हुआ है कि घर से निकलो हम लोगों को जबरन मारपीट कर घर से निकाल दिया हमारे मां पापा का खानदानी जगह , संपत्ति है।

Related posts

साइवर अपराध के तहत प्राथमिकी

admin

डाक्टर दम्पति ने मुम्बई से भेजवाई 51 हजार की रास सामग्री पप्पू रिजवान की बेटी डा0 नायला व दामाद डा0 अफजल मुम्बई के अलग अलग अस्पतालों में कोरोना मरीजों का कर रहे इलाज

admin

विपुल चैरिटी ट्रस्ट के सौजन्या से संस्थापक डाॅक्टर राजेश गौतम ने असहाय लोगों के लिए उठाया अनोखा कदम कहा नि:शुल्क करेंगे गरीबों का आपरेशन

admin

Leave a Comment