ETV News 24
Other

डाक्टर दम्पति ने मुम्बई से भेजवाई 51 हजार की रास सामग्री पप्पू रिजवान की बेटी डा0 नायला व दामाद डा0 अफजल मुम्बई के अलग अलग अस्पतालों में कोरोना मरीजों का कर रहे इलाज

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर

यूपी हेड – ( etv न्यूज 24 ) वागीश कुमार

सुलतानपुर – समाजसेवा का जज्बा दिल में लिए पूरा परिवार देश की खुशहाली के लिए जहां रोजा रखते हुए लाकडाउन में जिले के गरीबों, असहायों, जरूरतमन्दों को राहत सामग्री पहुंचा रहा है। वहीं उनकी डाक्टर बेटी एवं डाक्टर दामाद मुम्बई के अलग अलग अस्पतालों में कोरोना पीड़ितों की इलाज में लगे हैं। लेकिन अपने जिले के लोगों की चिन्ता भी डाक्टर बेटी को है। तभी तो उसने कोरोना पीड़ितों की सेवा करने के साथ साथ अपने जिले के गरीब जरूरतमन्दों के सहायतार्थ 51 हजार रूपए के रसद सामग्री शनिवार को जिले में वितरित करायी।
नगर के गभड़ियां निवासी पप्पू रिजवान एवं दूबेपुर ब्लाक की पूर्व प्रमुख नायाब नरगिस की बेटी डा0 नायला रिजवान और दामाद डा0 अफजल खान (सर्जन) के मानवीय संवेदनाओं की जितनी भी तारीफ की जाय कम है। फिलहाल डाक्टर दम्पत्ति कोरोना महामारी की चपेट में आये मुम्बई के रोगियों का अलग अलग अस्पतालों में इलाज कर रहे हैं। लेकिन इस महामारी के चलतें हुए लाक डाउन में किसी को परेशानी न होने पाये इसकी भी चिन्ता कर रहे हैं। अपने पिता पप्पू रिजवान एवं माता पूर्व प्रमुख नायाब नरगिस के जरिए मुम्बई के अस्पताल में सेवा दे रही डा0 नायला रिजवान ने 51 हजार की रसद सामग्री का पैकेट मास्क सहित शनिवार को लम्भुआ विधानसभा के कई गांवों में जरूरतमंदों को वितरित किया। राहत सामग्री के पैकेट के साथ पूर्व प्रमुख नायाब नरगिस एवं पप्पू रिजवान द्वारा मास्क देकर लोगों को लाक डाउन के दौरान घरों में रहने की अपील की जा रही है। साथ ही लोगों को स्वच्छता एवं सफाई के साथ सोशल डिस्टेंस का अनुपालन करने को कहा जा रहा है। लोगों को यह भी बताया जा रहा है कि कोरोना की जंग घरों में रहकर ही जीती जा सकती है।

Related posts

गरीबों और मजदूरों को भोजन करा रहे वीआईपी के सिपाही

admin

पोखरे में नहाते समय डूबने से बालक की मौत

admin

मैट्रिक परीक्षा का तनाव को कम करने के लिए सेमिनार आयोजित, एसडीएम ने किया उद्घाटन

ETV NEWS 24

Leave a Comment