ETV News 24
Other

संझौली स्थापना दीवस पर मैराथन दौड़ आयोजित किया गया

संझौली /रोहतास/बिहार

संझौली प्रखंड की स्थापना के 25 वर्ष पूरा होने पर रजत जयंती मनाई गई । इस मौके पर प्रखंड निर्माण के लिए आंदोलन में शामिल होने वाले को पुरष्कृत भी किया गया । प्रखंड स्थापना रजत महोत्सव में प्रखंड निमार्ण के लिए गोली से शहीद हुए नन्द कुमार साह को श्रधांजलि अर्पित की गई । इस मौके पर उपस्थित गण्यमान्य लोगो ने 1994 में प्रखंड बनने के पहले संघर्ष की आपबीती भी सुनाई । प्रखंड स्थापना के समय दर्ज प्राथमीकी की सुनवाई की तारीख लगभग 20 से 22 वर्ष तक चलती रही । जेल में हुई घटना का भी आपबीती पुर्व जिला पार्षद उपाध्यक्ष राममूर्ति सिह , विजय सिह उर्फ लालबाबू सिह ने लोगो को बताई ।वक्तायो ने कहा की प्रखंड बनने के बाद प्रखंड कार्यालय भी बना । प्रमुख , उप प्रमुख गए लेकिन भवन नही बना । इसके लिए भी कई वार मांग की गई । उसके बाद प्रखंड कार्यालय बना । प्रखंड की स्थापना के लिए संघर्ष में शामिल सतेंद्र कुमार , उपेन्द्र कुमार , राम सकल सिह को सम्मनित किया गया । इस मौके पर वक्तायो में उप प्रमुख डॉक्टर मधु उपाध्याय , एव मिहिर उपाध्याय की सराहना किया ।लोगो ने की इनकी बैदौलत ही आज रजत जयंती का आयोजन किया गया । इस मौके पर राजू सिन्हा ने मेरे यार को मना ले मेरे यार को जगा लेके।गायक प्रीति राज ने दिल दीवाना बिन सजना के जैसे गानों पर समा बंधा । इससे पूर्व कार्यक्रम का का उदघाटन स्थानिए निकाय विधान पार्षद संतोष कुमार , प्रमुख मनोज कुमार , उप प्रमुख डॉक्टर मधु उपाध्याय ने सयुक्त रूप से दीप जला कर की ।इस मौके पर एमएलसी संतोष कुमार ने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम होना चाहिए । प्रखंड की स्थापना दीवस मनानी चाहिए ।इस तरह के कार्यक्रम से
संझौली महोत्सव के अवसर पर उप प्रमुख सह राज्य महिला फुबॉल क्लब के सचिव स्वच्छता आई कॉन डॉक्टर मधु उपाध्याय ने कहा कि पहले प्रखंड बना अब अनुमंडल की बारी है । प्रखंड बनाने के लिए जितने लोगो ने संघर्ष किया उनका आभार व्यक्त किया ।

भोले के सुरीली गानों पर खूब झुमाया ।इसका संचालन भोजपुरी गायक रवि रंजन ने की । इस मौके पर प्रमुख मनोज कुमार , उप प्रमुख डॉक्टर मधु उपाध्याय , मिहिर उपाध्याय , बीडीओ कुमुंद रंजन , सीओ आशीष कुमार , भगवान सिह , शिव जी सिह , अरुण कुमार , संजीत कुमार , अरविन्द कुमार सहित कई गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे ।

Related posts

“करगहर बाजार में सोशल डिस्टेंस का नही रखा जा रहा ख्याल #@ Etv News 24”

admin

बांसा में अवैध पत्थर खनन करते चार गिरफ्तार

admin

क्वारेंटाइन सेंटरों में आए प्रवासी लोगों को सिखाया जा रहा है योग

admin

Leave a Comment