ETV News 24
Other

CAA/NRC के खिलाफ बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस मीडिया प्रभारी मृत्युंजय पेरियार के नेतृत्व में मसौढी के सड़को पर हजारों-हजार मुस्लिम-हिन्दु एक साथ सड़को पर उतरे

CAA/NRC के खिलाफ बिहार प्रदेश किसान कांग्रेस मीडिया प्रभारी मृत्युंजय पेरियार के नेतृत्व में मसौढी के सड़को पर हजारों-हजार मुस्लिम-हिन्दु एक साथ सड़को पर उतरा तथा इस नागरिकता संसोधन बिल वापस लेने के नारों से गुंजा।
इस बिल के विरोध में जनअधिकार पार्टी के साथ-साथ अल्फलाह ट्रस्ट सोसाइटी के अध्यक्ष मोहम्मद नफीस आलम तथा राजद के कार्यकर्ता ने भी इस बिल के विरोध में साथ दिया।
CAA/NRC के विरोध प्रदर्शन मसौढी के कर्पूरी चौक से शुरू हुई तथा पुरे बाजार में प्रदर्शन करते हुए प्रखंड कार्यालय तक पहुंचा, प्रखंड कार्यालय पहुँचकर सभा भी किया।
आज इस विरोध प्रदर्शन में मोहम्मद मकसूद राजा, धनरुआ प्रखंड के प्रमुख मोहम्मद शाहिद,जाप नेता महेंद्र सिंह अशोक, मुकुल शर्मा, राजद नेता दिलखुश राय, भाई बिट्टू यादव, लाला यादव, के साथ मसौढी के सैंकड़ो समाजिक कार्यकता उपस्थित रहे।
मीडिया प्रभारी मृत्युंजय पेरियार ने कहा कि सरकार ये बिल लाकर देश मे आपसी सौहाद्र बिगाड़ने की कोशिश की है लेकिन हम सब इस मुल्क में गंगा-जमुनी तहजीब को बरकरार रखेंगे और इस फासिस्टबाद की मंशा पालने वालों की सपना को चकनाचूर कर देंगे।उन्होंने ने शायरी अंदाज में कहा कि वतन की आबरू लुटने न देंगे, मिटेंगे हम, वतन को मिटने नही देंगे।
लिखेंगे खुन से इतिहास लेकिन तिरंगे को कभी झुकने नही देंगे।

Related posts

मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव एवं अन्य वरीय अधिकारियों के साथ की उच्चस्तरीय समीक्षा

admin

झारखंड मधुपुर हम उम्मीदवार को मिले सुरक्षा:- मांझी

ETV NEWS 24

बुधवार को 10वे दिन भी शिक्षकों का हड़ताल जारी रहा

admin

Leave a Comment