ETV News 24
Other

जनतांत्रिक विकास पार्टी ने 9 सूत्री मांगों को लेकर दिया एक दिवसीय धरना

सहरसा/बिहार

सहरसा से गुलशन कुमार की रिपोर्ट

जिला मुख्यालय के स्थानीय स्टेडियम के समीप जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार के निर्देश पर 9 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित की गई । वहीं ये धरना प्रदर्शन नागरिकता संशोधन देश में लागू करने के खिलाफ तथा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर ये धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित की गई है । वह जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत प्रियदर्शी ने बताया कि संविधान विरुद्ध जो नागरिक संशोधन विधेयक देश में लागू की गई केंद्र सरकार द्वारा उसे वापस लिया जाए ।
देश में एनआरसी लागू नहीं किया जाए ।
विशेष राज्य के दर्जा के मापदंड को पूरा करने के कारण बिहार राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाए और यह बिहार का हक है ।
साथ ही उन्होंने सहरसा की समस्याओं से भी अवगत कराते हुए कहा कि सहरसा शहर को दो भाग में बांटने वाले जगह एवं जाम से मुक्ति के लिए बंगाली बाजार ढाला पर ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाए।
सहरसा में बैजनाथपुर अवस्थित पेपर मिल को जल्द चालू किया जाए ताकि हजारों बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिल सके तथा किसानों को उसके माल का उचित कीमत मिल सके
ऐसे निम्न मांगों को लेकर जनतांत्रिक विकास पार्टी ने अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Related posts

रोहतास के डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर हेल्थ एटीएम शुरू, 100 रुपए में 16 तरह की चेकअप सुविधा, 10 मिनट में मिल जाएगी रिपोर्ट

admin

मुजफ्फरपुर में किसान उतरे सड़क पर, डीएम के समक्ष जमकर विरोध

admin

लाकडाउन से प्रभावित हजारों दिहाड़ी मजदूर को भोजन कराया गया- खालीद अनवर

admin

Leave a Comment