ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

माले विधायक दल के उपनेता अध्यक्ष पद उम्मीदवार बंदना कुमारी के पक्ष में जनसंपर्क अभियान में हुए शामिल

*बिना पद के हजारों लोगों को लाभ-न्याय दिलाई हैं बंदना कुमारी, इन्हें जीताकर और मजबूत बनाएं ताजपुर के मतदाता- सत्यदेव राम*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

बगैर पद के संघर्ष के माध्यम से हजारों लोगों को योजनाओं का लाभ, बंचित- पीड़ितों को न्याय दिलाने का काम की है बंदना कुमारी. ताजपुरवासी ऐसे संघर्षशील महिला को जीताकर इनके हाथ को मजबूत करें. विकास कार्यों में तेजी आएगी. जहाँ समस्या होगा, वहाँ तक पहुंचकर इसका समाधान कराया जाएगा. समस्तीपुर से लेकर पटना तक बंदना कुमारी को सहयोग मिलेगा.
ये बातें ताजपुर नगर परिषद क्षेत्र के हरिशंकरपुर बधौनी, राजधानी चौक के आसपास के क्षेत्रों में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार बंदना कुमारी के पक्ष में शनिवार को जनसंपर्क अभियान चलाते हुए भाकपा माले के दरौली के विधायक सह विधायक दल के उपनेता का० सत्यदेव राम ने कहा.
उन्होंने आगे कहा कि ताजपुर नगर परिषद ग्रामीण क्षेत्रों को लेकर बना दिया गया. इन पर टैक्स का भार बढ़ेगा साथ ही कई प्रकार के ग्रामीण विकास योजना मसलन आवास, सोख्ता, पैक्स, मनरेगा आदि समाप्त होंगे. इससे रोजगार पर संकट से साथ ही विकास योजना भी प्रभावित होगा. ऐसी स्थिति में जनप्रतिनिधियों को भी संघर्ष करना होगा और बंदना कुमारी संघर्षशील रही हैं. अत: इन्हें जीताकर इनके हाथों को मजबूत बनाएं.
मौके पर मो० गुलाब, संजीव राय, बासुदेव राय, शंकर महतो, मुकेश कुमार गुप्ता, मनोज कुमार सिंह, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, सुरेन्द्र प्रसाद सिंह समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related posts

मथुरापुर ओपी में 22 से 26 सितम्बर तक शस्त्र का सत्यापन किया जाएगा

ETV News 24

सब्जी के खेत में घुसी भैंस का पैर तलवार से काटा

ETV News 24

बिहार कला रत्न से सम्मानित कलाकार को धनरूआ पुलिस महकमें द्वारा अभद्र व्यवहार के विरोध

ETV News 24

Leave a Comment