ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

पलामू के डालटेनगंज में 10-11 सितंबर को आहुत इनौस के राष्ट्रीय सम्मेलन में समस्तीपुर से भाग लेंगे 14 डेलीगेट-आसिफ होदा

*इनौस जिला कमिटी की बैठक में लिए गये कई निर्णय*

*5 नवंबर को गंगापुर चौक पर होगा इनौस का जिला सम्मेलन*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

झारखंड के डालटेनगंज (पलामू) में 10-11 सितंबर को आहुत इनौस के राष्ट्रीय सम्मेलन में जिला के विभिन्न प्रखंडों से 14 प्रतिनिधि भाग लेंगे. प्रतिनिधि 9 सितंबर को 2-30 बजे समस्तीपुर स्टेशन से जयनगर- दानापुर एक्सप्रेस से पटना एवं पटना से पलामू एक्सप्रेस से डालटेनगंज प्रस्थान करेंगे. 5 नंवबर को सरायरंजन के गंगापुर हाट पर इनौस का एक दिवसीय जिला सम्मेलन होगा.
इस आशय का निर्णय बुधवार को समस्तीपुर शहर के मालगोदाम चौक स्थित भाकपा माले जिला कार्यालय में इनौस जिला कमिटी की बैठक में लिया गया.
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राम कुमार ने की. बैठक का संचालन जिला सचिव आसिफ होदा ने किया. मो० एजाज़, कृष्ण कुमार, आलोक कुमार, राहूल राय, मो० अलाउद्दीन ने अपने- अपने विचार व्यक्त किये. बैठक में इनौस जिला प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, बतौर अतिथि माले जिला सचिव प्रो० उमेश कुमार उपस्थित थे.
बैठक को संबोधित करते हुए इनौस जिला प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि एक ओर महंगाई, बेरोजगारी से आम जनता परेशान है तो दूसरी ओर भाजपा की मोदी सरकार लोकतंत्र, संविधान, जनाधिकार पर पूरजोर हमला कर रही है. सरकार की जनविरोधी नीति की आलोचना करने वाले को देशद्रोही बताया जा रहा है.
ऐसी स्थिति में युवाओं के उपर बड़ी जिम्मेदारी आ पड़ी है और इसी पर व्यापक बहस कर मोदी सरकार को चौतरफा घेरने की योजना सम्मेलन से तय किया जाएगा.

Related posts

विरासत विकास समिति का सदस्य बने ओबरा विधायक ऋषि कुमार

ETV News 24

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर मैं दरवाजे पर स्नान कर रहे व्यक्ति को वाहन ने मारी ठोकर, स्थिति गंभीर

ETV News 24

प्रगतिशील बाल विकास संस्थान की और से गरीब निसहाय बच्चों को दे रही मुफ्त शिक्षा,भोजन

ETV News 24

Leave a Comment