ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र में चलाया गया सघन वाहन जांच अभियान।महिला कांस्टेबल भी रही मौजूद

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिला के खानपुर मैं बिहार पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से कराए जाने को लेकर चुनाव आयोग के अलावा पुलिस अफसर भी सतर्क हो गए हैं। आयोग के निर्देश पर पुलिस अफसरों ने इसके लिए अभी से कमर कस ली है। इसके लिए समस्तीपुर एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने भी थानाध्यक्षों को अपने स्तर से विशेष रूप से दिशा निर्देश दिया है। चुनाव को शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराये जाने को लेकर असमाजिक तत्वों व शरारती तत्वों पर अभी से ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
इसके साथही खानपुर थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती के नेतृत्व थाना क्षेत्र में लगातार विशेष वाहन जांच अभियान चलाकर दो पहिए गाड़ियों से लेकर सभी छोटी बड़ी गाड़ियों कि जांच की जा रही है इसी करी में आज प्रखंड क्षेत्र के रेबडा रामनगर के बीच मुख्य सड़क पर एसआई अनिल सिंह व महिला कांस्टेबल के द्वारा सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। जहां सड़क मार्ग से गुजरने वाले प्रतेक गाड़ियों की डिक्की,हेलमेट,ड्राइवरी लाइसेंस,गाड़ियों के पेपर सहित लोगों का बॉडी जांच भी की गई।इसको लेकर गाड़ी चालकों में हड़कंप मचा रहा।जांच के दौरान संदिग्धों पर भी नजर रखी जा रही थी।

Related posts

समस्तीपुर : हसनपुर में किसानों ने यूरिया खाद की किल्लत को लेकर सड़क जाम कर किया आन्दोलन

ETV News 24

समस्तीपुर में मतदान की तैयारी पूरी कल होगी वोटिंग EVM के साथ कुर्मी रावण सुबह 7:00 से शाम 6:00 बजे तक होगी मतदान

ETV News 24

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पेठीया गाछी के समीप चलरही कृष्णा ज्ञान नीकेत नीजी विघालय के छात्रावास से गुरुवार की रात 2 छात्र विद्यालय से भागकर समस्तीपुर की ओर जा रहे थे

ETV News 24

Leave a Comment