ETV News 24
बिक्रमगंजबिहाररोहतास

करगहर के युवक ने किन्नर से रचायी शादी, किन्नर बहु जब पहुँची ससुराल तो युवक की माँ हुयी बेहोश

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

बिक्रमगंज/रोहतास। लोग कहते है कि प्यार अंधा होता है, जिसका जीता जागता प्रमाण देखने को मिला रोहतास जिले के करगहर में जहाँ एक युवक ने किन्नर से शादी रचा ली। और जब किन्नर बहु अपने ससुराल पहुंची तो घर वालों के होश उड़ गए।

बताया जाता है कि रोहतास जिले के करगहर निवासी युवक गोलू कुमार स्थानीय प्रखण्ड के पानापुर गांव की किन्नर नंदनी कुमारी से बिगत एक वर्ष पूर्व एक नाच प्रोगाम के दौरान एक दुसरे से मिले। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया और दोनों प्यार में जीने मरने की कसमे व वादे कर, बीते कुछ दिनों पूर्व मंदिर में दोनो ने शादी भी कर ली, वहीं लोक निंदा के कारण दोनो करगहर में किराए के मकान में रहकर गुजर बसर करने लगे।
जब इस बात की जानकारी गोलू कुमार के परिजनों को हुई तो उन्के पावँ तले जमीन खिसक गए ।

वहीं जब परिजनों के द्वारा गोलू को किन्नर नंदनी से दुर रहने के लिए कई अहम प्रयास किए तो गोलू द्वारा नंदनी से किये गए वादे की बात जेहन मे खटक रही थी।

दूसरी तरफ इस बात की भनक जब किन्नर नन्दनी को लगी तो नन्दनी गोलू के घर आ धमकी। किन्नर बहु को देख गोलू की मां बेहोश हो गयी । काफी देर तक गोलू के घर नाटकीय दृश्य चलता रहा।

यह दृश्य देखने के लिए गांव के स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी और लोग किन्नर नन्दनी को आश्चर्य से देखने लगे।

वहीं जब वाद विवाद बढ़ने लगा तो लोगों ने किन्नर नंदनी को किसी तरह समझा बुझा कर वापस भेज दिया, लेकिन किन्नर व युवक की शादी की खबर जानने के बाद पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब देखना दिलचस्प यह होगा कि क्या युवक नन्दनी से किये गए वादे को निभा पाता है, या फिर उसके परिजन के विरोध करने के बाद गोलू पुनः अपने परिवार की तरफ लौट जाता हैं ।

Related posts

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में एनटीडीएस क्लीनिक का उद्घाटन

ETV News 24

कोई बिना काम का नहीं रहेगा, मजबूरी में नहीं जाएगा बाहर: नीतीश कुमार

ETV News 24

24 घंटे में हत्या में सामिल लोगों की हुई गिरफ्तारी के बाद,मृतिका कि पहचान हेतु फोरेंसिक टीम ने लिया अवसेस

ETV News 24

Leave a Comment