ETV News 24
औरंगाबादबिहार

केसौर गाँव में कथित तौर पर कोरोना के दूसरी लहर में एक माह में आठ लोगों की हुई मौत

मनीष राज सिंघम
(देव):- देव प्रखंड के सरगावा पंचायत के केसौर गाँव मे कथित तौर पर कोरोना के दूसरी लहर में आठ लोगों का मौत एक महीने में हुआ है और कई संक्रमित पाये गये है। ग्रामीणों के अनुसार 65 वर्षीय गिरजा ठाकुर की मौत कोरोना संक्रमित होने के कारण हुआ है इन्हें सर्दी, बुखार एवं बदन दर्द था जांच में पॉजिटिव पाये गए थे जिन्हें 29 अप्रैल को अंतिम सांस लिया था और दूसरी मौत तीन दिन पहले सियाराम साव के 17 वर्षीय पुत्र बब्लू कुमार का हुआ है।
बताया जाता है कि इसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। ग्रामीण मंगल सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित यहाँ है जांच नहीं हो पा रहा है जिसके कारण पता नहीं चल पा रहा है। अधिकारी द्वारा कंटेनमेन्ट जोन बना दिया गया है और तब से पदाधिकारी आजतक कोई सूद लेने तक नहीं पहुंचे। वैक्सीनेशन एवं जांच भी यहाँ भी नहीं हुआ है। संक्रमित लोगों कोई सुविधा उपलब्ध स्वास्थ्य विभाग से नहीं किया गया है। 55 वर्षीय अजय कुमार सिंह एवं मनोरमा देवी ने बताया कि देव सीएचसी कई बार वैक्सीनेशन के लिए गए पर चिकित्सा पदाधिकारी के द्वारा वैक्सीन उपलब्ध नहीं होना बताया जाता है। सुरंजय पाण्डेय वैक्सिनेशन के ऑनलाईन व्यवस्था से स्थान एवं समय निर्धारित नहीं होने के कारण वैक्सीन नहीं ले पा रहे है।

Related posts

भाजपा जिला कार्यालय समस्तीपुर पर नव नियुक्त मण्डल प्रभारी की बैठक की गई

ETV News 24

भाजपा मंडल उपाध्यक्ष की मां का आकस्मिक निधन अशोक की लहर

ETV News 24

कृषि बिल के खिलाफ राजद के प्रदेश महासचिव विजय सम्राट एवं वाम मोर्चा ने प्रदर्शन किया कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते राजद के समर्थक

ETV News 24

Leave a Comment