ETV News 24
औरंगाबादबिहार

मारपीट में चार जख्मी ,दोनों पक्षों ने दर्ज करायी प्राथमिकी

मनीष राज सिंघम
(दाउदनगर):- औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र के चौरी गांव में मारपीट की घटना में चार लोग जख्मी हो गये जख्मी होने वालों में एक पक्ष से शिव कुमार और बैजनाथ सिंह शामिल हैं .जबकि दूसरे पक्ष से जख्मी होने वाले में संजय कुमार और बैजनाथ सिंह शामिल हैं. घटना शनिवार की बतायी जाती है. घटना के संबंध में दोनों पक्षों द्वारा अलग-अलग प्राथमिकी दाउदनगर थाना में दर्ज करायी गयी है.चौरी गांव निवासी बैजनाथ सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में गांव के ही सुमन कुमार समेत पर 21 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है।
आरोपितों ने लाठी -डंडा से मारपीट की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है.जिसमें सूचक व उनके भाई शिवकुमार जख्मी हो गये. वहीं दूसरी प्राथमिकी चौरी गांव निवासी संजय कुमार द्वारा दर्ज करायी गयी है ,जिसमें शिव कुमार यादव पूर्व मुखिया समेत 11 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने आरोपितों पर गाली गलौज करने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि दोनों पक्षों की प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है।

*धेवहि गाँव में भी मारपीट ,कई नामजद*
दाउदनगर थाना क्षेत्र के धेवही गांव निवासी चंदन कुमार ने मारपीट की घटना से संबंधित एक प्राथमिकी थाना में दर्ज करायी है. जिसमें तिवारी मुहल्ला निवासी पप्पू तिवारी, बल्लभ तिवारी, कुंदन कुमार एवं चार- पांच अज्ञात लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है. दर्ज प्राथमिकी में सूचक ने कहा है कि वह अपने पिता समेत अन्य परिजनों के साथ ऑटो से भखरुआं से अपने घर जा रहा था. उसी दौरान आरोपितों ने एक निजी हॉस्पिटल के पास ऑटो को रुकवाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया. घटना शुक्रवार की बतायी जाती है।

Related posts

12 वर्षीय युवक की डूबने से मौत

ETV News 24

मंत्री बनते ही कायदा कानून भूले नेता जी, नियमों की धज्जियां

ETV News 24

जिला स्तरीय समन्वय समिति तथा अनुश्रवण समिति की बैठक इस मुद्दे पर हुई चर्चा

ETV News 24

Leave a Comment