ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

कुम्हार प्रजापति एक होंगे तभी राजनीतिक भागीदारी संभव:मनोज

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

हरपुर एलौथ समस्तीपुर में बिहार कुम्हार (प्रजापति) समाज का जिला स्तरीय बैठक की गई।

बिहार कुम्हार (प्रजापति)समाज का प्रखंड एवं जिला स्तरीय बैठक की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भेज नेता मनोज गुप्ता थे जिनको कुम्हार समाज के लोगो ने फूल माला और चादर से सम्मानित किया गया।भाजपा नेता मनोज गुप्ता ने विभिन्न मांगों में से एक मांग उन्हें अच्छा लगा जिसमे कुम्हार समाज के गरीब प्रतिभावान छात्र एवं छात्रा जो पैसे का अभाव में नही पढ़ पाते उन्हें मनोज गुप्ता पढ़ाने में आने पूर्ण सहयोग करेंगे।
कुम्हार समाज के लोग हिस्सेदारी राजनीति में चाहते है जिसके लिए अतिथी ने कहा सबसे पहले अपनी संख्या बल के साथ उपस्थित होना पड़ेगा तभी राजनीति में हिस्सेदारी पा सकेंगे।कुम्हार समाज के लोगो ने एकत्रित होकर इस बार की पंचायत चुनाव में हिस्सेदारी पाने में सफल हो पाएंगे इसके लिए समाज के लोगो को एक दूसरे को साथ देते हुए इस समाज के एक लोग चुनाव में खड़े हो ताकि चुनाव परिणाम आशा के अनुरूप हो सके।
जिला अध्यक्ष रामोड पंडित, जिला सचिव राम प्रकाश पंडित,जिला संगठन मंत्री विनोद कुमार पंडित,जिला उपसचिव राम बाबू पंडित,योगेंद्र पंडित,दिलीप पंडित,मनोज कुमार,राम सेवक पंडित,राम दयाल पंडित,प्रदेश संगठन मंत्री मुकेश कुमार पंडित,राम चन्द्र पंडित,बसंत कुमार इत्यादि लोग मौजूद थे।

Related posts

नाबार्ड संपोषित सारी कृषक क्लब व ज्योति कृषक क्लब के संयुक्त बैठक हुई सम्पन्न

ETV News 24

एटीएम पास में रहते भी जालसाजों ने 40 हजार रूपए की कर ली अवैध निकासी

ETV News 24

ठंड बढ़ने के साथ ही मानवाधिकार एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने मूसेपुर में गर्म कपड़ा का किया वितरण, सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी बढाया हाथ

ETV News 24

Leave a Comment