ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिला के ताजपुर :जल जीवन हरियाली पोखर योजना में धांधली की जांच की खेग्रामस टीम, विधानसभा में उठेगा मुद्दा- जीबछ पासवान

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

जब 26 लाख रूपये से पोखर उड़ाही हुआ तो फिर भींडा भराई के नाम पर 48 का उठाव क्यों? -उपेंद्र राय।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा सदन में जल जीवन हरियाली योजना पर अपने पीठ खुद थपथपाने के बाद योजना की सच्चाई जानने खेग्रामस के जिला सचिव जीबछ पासवान, अध्यक्ष उपेंद्र राय, माले प्रखण्ड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, खेग्रामस प्रखण्ड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता एवं ब्रहमदेव प्रसाद सिंह की टीम गुरूवार को प्रखण्ड के रामापुर महेशपुर स्थित जल जीवन हरियाली पोखर जाकर योजना की तहकीकात की.
तत्पश्चात सूचना से प्राप्त कागजात का अवलोकन करने के बाद खेग्रामस जिलाध्यक्ष उपेंद्र राय ने कहा कि एक ही योजना को दो योजना बनाकर सरकारी फंड गबन करना प्रतीत होता है. 28 लाख रूपये से पोखर का मिट्टी उड़ाही कर भिंडा पर मिट्टी डाला गया तो फिर 48 लाख रूपये भिंडा भराई के नाम पर निकासी किया जाना पूर्णतः लूट को दर्शाता है. ठीक उसी तरह बाउंड्री वाल, सुरक्षा दीवार समेत अन्य योजनाओं में लूट किया गया है. श्री राय ने बताया कि कार्य इतना घटिया स्तर का किया गया है कि अभी ही टूट- फूट शुरू हो गया है.
खेग्रामस जिला सचिव जीबछ पासवान ने बताया कि इस मामले में संबंधित अधिकारियों को आवेदन देकर कारबाई की मांग की गई थी पर कारबाई नहीं की गई. फलतः इस मामले को पटना भेजकर भाकपा माले विधायकों द्वारा विधानसभा में उठाने की कोशिश की जाएगी.

Related posts

भारतीय क्रांति के तमाम शहीदों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दिया गया

ETV News 24

कौशल रथ को हरी झंडी दिखाकर BDO ने किया रवाना

ETV News 24

किसान मोर्चा के जिला मंत्री विजेंद्र पासवान की आकस्मिक निधन

ETV News 24

Leave a Comment