ETV News 24
डेहरीदेशबिहाररोहतास

रेल यूनियन के नेता की हुई निधन, रेलकर्मी  ने दी श्रद्धांजलि

 

मदन
डेहरी ओन सोन रोहतास 

ईस्ट सेन्ट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन डेहरी शाखा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु शंकर सिंह का बुधवार को पारस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वे यूनियन के उपाध्यक्ष, संयुक्त सचिव जैसे पदों पर भी कार्य कर चुके थे। वे डेहरी स्टेशन पर बुकिंग सुपरवाइजर के पद पर रहते हुए रेलकर्मियों के हक के लिए सदैव संघर्ष करते रहे। 

आज जैसे ही रेलकर्मियों व यूनियन के लोगों को उनके निधन की खबर मिली। रेलकर्मियों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। 

ईसीआरकेयू के अध्यक्ष रमेश चन्द्रा के नेतृत्व में रेलकर्मियों व यूनियन से जुड़े लोगों ने एक शोकसभा का आयोजन कर उन्हें श्रध्दांजलि अर्पित की। 

इस अवसर डेहरी शाखा सचिव एस पी सिंह एवं संयुक्त सचिव ए के सिंहा ने कहा कि विष्णु शंकर सिंह रेलकर्मियों के हितों की रक्षा एवं उनके अधिकारों के लिए आजीवन संघर्ष करते रहे। उनके निधन से यूनियन और रेलकर्मियों को काफी अपूरणीय क्षति पहुंची है। जिसकी भरपाई संभव नहीं। इस शोक सभा में यूनियन के सहायक सचिव दिनेश प्रसाद, विजय बहादुर, धर्मेन्द्र कुमार, अमरेश कुमार, प्रमोद यादव, सुरेन्द्र कुमार, पिंटू कुमार, अजय कुमार, राजेश कुमार, अंदेश कुमार, जमींदार प्रसाद, शुभशंकर प्रसाद सहित अनेकों रेलकर्मियों ने उनकी आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

Related posts

बदलते बिहार का चेहरा और भविष्य हैं चिराग पासवान: सोनू सिंह

ETV News 24

अधिकारी सहित समाजसेवियों ने कोविड -19 वैक्सीन का लगवाया टिका

ETV News 24

ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद,पुलिस के हत्थे चढ़े 5 तस्कर, विदेशी शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा

ETV News 24

Leave a Comment