ETV News 24
डेहरीदेशबिहाररोहतास

कोरोना का हाँटस्पाट बना बिहार, 

डबल इंजन की सरकार चुनाव में व्यस्त : डॉ ओ पी आनन्द
तेजस्वी यादव बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में जनता का दुःख दर्द बांट रहे है

डेहरी ओन सोन रोहतास

डबल इंजन की सरकार बिहार में आज हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है।बिहार में स्वास्थ्य सुबिधा आईसीयू में है। यही कारण है कि आज बिहार में अफसरों और नेताओं की मौत कोरोना से हो रही है और डबल इंजन की सरकार पुरी तरह से चुनाव की तैयारी में लगी है।

उक्त बातें  राजद रोहतास जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ ओ पी आनंद ने कही। उन्होंने कहा कि कोरोना और बाढ़ से जनता में त्राहिमाम मचा है और सरकार रोज वर्चुअल रैली कर रही है।

डॉ आनन्द ने कहा कि अस्पताल में लाशें सड़ रही है उसे उठाने के लिए पर्याप्त संसाधन का घोर अभाव है।सरकार कोरोना से हो रही मौत का आंकड़ा छुपा रही है।

पर्याप्त मात्रा में जाँच नहीं हो रही है।

राजद रोहतास चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने कहा कि डबल इंजन की सरकार की लापरवाही और संवेदहीनता की वजह से कोरोना संक्रमितों की संख्या में रोज इजाफा होता जा रहा है।स्वस्थ होने का दर घटता जा रहा है और सरकार चुनाव के पीछे पड़ी हुई है।

उन्होंने कहा कि जहां हमारे नेता तेजस्वी यादव बाढग्रस्त क्षेत्रों में जाकर जनता का दुःख दर्द बाँटने का हर सम्भव प्रयास करने का प्रयत्नशील है वहीं मुख्यमंत्री अपने घर में कैद है।उन्हें जनता के दुख दर्द से तो कोई मतलब तो है नहीं उन्हें तो सिर्फ चुनाव की पड़ी है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने ने कहा था सभी प्रवासी मजदूरों को यहीं पर रोजगार दिया जाएगा किसी को बाहर जाने की जरूरत नहीं है।वहीं आज सारे मजदूर पलायन करने को विवश हैं।झुठा बयान देने में नीतीश कुमार को महारत हासिल है।जब बिहार में कल कारखाने है नहीं तो वे रोजगार कहाँ से मुहैय्या कराएंगे ।उन्हें तो सिर्फ कुर्सी की पड़ी है।

और दूसरी तरफ उन्होंने प्रधानमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि, एक तरफ केंद्र की सरकार सोशल डिस्टेंस बनाने और लोगो से 2 गज दूर रहने बोलती है और दूसरी तरफ खुद राम मंदिर के शिलान्यास में लगी है, क्या वहाँ लोगो की भीड़ को 2 गज दूर किया जा सकता है, जहाँ करीब 200 राजनेताओं की उपस्थिति का प्रोग्राम है। हमारे नेता, विधायक कही किसी निजी काम से भी जाते हैं, तो सारे न्यूज़ चैनल वाले कोरोना की याद दिलाते है, तो फिर प्रधानमंत्री को भी इस कार्यक्रम के लिए कुछ दिन इन्तेजार करना चाहिए।

और हो सके तो कोरोना संकट के बीच किसी बड़े अस्पताल का शिलान्यास करना चाहिए, ताकि लोगो को अच्छी सुबिधा मिल सके।

Related posts

तीन दिनों से लापता युवक का मिला शव,क्षेत्र में सनसनी

ETV News 24

संझौली में बिजली चोरी के मामले में तीन पर प्राथमिकी दर्ज

ETV News 24

उपकरणों की कालाबाजारी में डीआई की संलिप्तता की जांच हो- माले

ETV News 24

Leave a Comment