ETV News 24
देशबिहाररोहतास

ठेका दिलाने के नाम पर लगाया 1.35 लाख का चूना

रोहतास जिला के डेहरी ऑन सोन पाली रोड स्थित अपराध अनुसंधान कार्यालय में ठेका दिलाने के नाम पर फर्जी रूप से पीएचईडी कनीय अभियंता बन 1.35 लाख रुपये की ठगी करने की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई गई है।
पुलिस के अनुसार नील कोठी निवासी संवेदक कन्हैया शर्मा को अपराध अनुसंधान विभाग में कार्यरत राजू ठाकुर ने उन्हें बुलाया। जब वे कार्यालय पहुचे तो वहां पहले से मौजूद एक व्यक्ति जो अपने आप को पीएचईडी का कनीय अभियंता बताते हुए उन्हें उस कार्यालय में शौचालय, स्नानागार व सोलर चलित मोटर लगाने का कार्य दिलाने की बात कही। इसका प्राक्कलन 10 लाख रुपये का होना बताया गया। इसमें पांच लाख रुपये अग्रिम भुगतान चेक से देने को कहा गया। उसने कहा कि निर्माण संबंधी सारी सामग्री एसडीओ कार्यालय में है। उसने इस कार्य के एवज में 1.35 लाख रुपये व एग्रीमेंट के लिए ़फोटो व आधार कार्ड की मांग की। इस बीच उसने कर्पूरी चौक पर पैसा ले लिया व आधार कार्ड ़फोटो कराने के लिए कहा। जब संवेदक कन्हैया ़फोटो करा कर्पूरी चौक पहुंचे तो, वह फरार हो गया था। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर में कल्याणपुर कोल्ड स्टोरेज के समीप बाइक और टेंपो के बीच हुई जोरदार टक्कर में मासूम बच्चे समेत तीन की मौत, दंपति जख्मी, स्थिति नाजुक

ETV News 24

लूट मामले के तीन आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया

ETV News 24

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन , तीन गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment