ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन , तीन गिरफ्तार

करगहर रोहतास

गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को बड़हरी ओपी के उबधी गांव में देर रात छापामारी कर पुलिस ने एक मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया जिसमे भारी मात्रा में हथियार व हथियार बनाने सामग्री के साथ तीनों लोगों को गिरफ्तार किया है । मामले की जानकारी ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार पंडित ने दी ।

उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर उबधी निवासी रामता राम के घर छापामारी की गई । जहां मिनी कारखाना में हथियार बनाने का सामग्रियों , कट्टा व जिंदा कारतूस नाइन एमएम पिस्टल , रिवाल्वर, देसी कट्टा के अर्ध निर्मित पार्ट्स, मैगजीन , निर्माण करने के औजार बरामद किया गया । मिनी गन फैक्ट्री के संचालक रमता राम को गिरफ्तार कर सभी सामग्री को जब्त कर लिया गया ।

उन्होंने बताया कि रमता राम की निशानदेही पर फैक्ट्री में काम करने वाला मिस्त्री दिनारा निवासी संतोष कुमार को एक कट्टा और 315 एम एम जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । पूछताछ के दौरान मिनी गन फैक्ट्री से उत्पादित देसी कट्टा पिस्टल की आपूर्ति करने वाला दिनारा थाना क्षेत्र के मोड़ा गांव निवासी हरषु सिंह को एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया । ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के दौरान यह पता चला कि मिनी गन फैक्ट्री से निर्मित देसी कट्टा, पिस्टल की आपूर्ति औरंगाबाद, गया व झारखंड के इलाकों में की जाती थी । उनके निशानदेही पर पुलिस छापामारी की जा रही है ।

Related posts

नोखा नगर पंचायत है बेखबर,जबकि सड़क हुआ नाले में तब्दील

ETV News 24

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक के तत्वाधान में अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन द्वारा 30 दिवसीय प्लम्बर प्रक्षिक्षण प्रमाणपत्र दिया गया

ETV News 24

भाजपा कल्याणपुर विधानसभा आईटी सेल संयोजक बैठक चकमेहसी पंचायत के उत्तरा सांढी़ मृदुल ट्रेडर्स के प्रांगण में की गई

ETV News 24

Leave a Comment