ETV News 24
Other

सासाराम में एक लड़की के साथ रेप, गांव के ही लड़के ने खेत में किया दुष्कर्म

सासाराम/बिहार

सासाराम से संदीप भेलारी की रिपोर्ट

जिला के शिवसागर में फिर बेटी हुई शर्मसार बिहार में महिलाओं के साथ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सासाराम से सामने आई है. जहां गांव के ही रहने वाले एक युवक ने लड़की के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.
खेत में काम करने के दौरान घटना
वारदात रोहतास जिले के शिवसागर थाना इलाके की है. जहां पड़री गांव में एक बदमाश लड़के ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. मिली जानकारी के मुताबिक लड़की सुबह खेत में काम करने गई थी. इस दौरान गांव का ही रहने वाला एक बदमाश लड़का उसके साथ गलत काम किया. बताया जा रहा है कि लड़की के माता-पिता भी खेत में काम करने गए थे
छानबीन में जुटी पुलिस
लड़की के परिजनों ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष के मुताबिक महिला पुलिस की अभिरक्षा में लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. आरोपी युवक की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related posts

बुलट से घर जा रहे किसान नेता की गोली मारकर हत्या

admin

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, धनरूआ (पटना) में यक्ष्मा रोगी के बलगम (आकार) का जॉच करने वाली यंत्र करीब २-३ माह से खराब पड़ी हुई है।

admin

समस्तीपुर जिले के अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र मैं दारू माफिया को काफी मशक्कत के बाद हुई गिरफ्तारी

admin

Leave a Comment