ETV News 24
Other

लॉक डाउन में नाई की हत्या में शामिल अपराधियों की शीघ्र हो गिरफ़्तारी – नाई संघ

मसौढ़ी

अखिल भारतीय नाई संघ ट्रेड यूनियन शाखा मसौढ़ी ने बीते दिनों बांका जिले के अमरपुरा मैनवां नवटोलिया गांव में नाई दिनेश ठाकुर की लॉक डाउन में जबरन दाढ़ी बनवाने को लेकर अपराधियों द्वारा की गई निर्मम हत्या की घटना की तीब्र निंदा की है ! नाई संघ के जिला अध्यक्ष बलदेव ठाकुर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि राज्य सरकार की अनदेखी के कारन बेलगाम हो चुके अपराधियों ने जिस तरह नाई दिनेश ठाकुर की हत्या की वह दर्शाता है कि इस राज्य में पिछड़ों और दलितों की कोई अहमीयत नहीं है ! उन्होंने इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की शीघ्र गिरफ़्तारी करने , मृतक के परिजनों को 10 लाख रूपए बतौर मुआवजा देने व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है !

कर्णाटक के तर्ज पर 5 हजार की सहायता दे राज्य सरकार

साथ ही नाई संघ ने कोरोना के कारन भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके प्रत्येक नाईयों को कर्णाटक सरकार की तर्ज पर 5 हजार रूपए की आर्थिक मदद पहुंचाए जाने की भी मांग की है ! मांग रखने वालों में संघ के प्रदेश सचिव शंकर भारती , बलराम ठाकुर , रंजन ठाकुर , देवराज ठाकुर , नागेंद्र ठाकुर , उमेश ठाकुर , मदन ठाकुर , दिलीप , गणेश , राहुल , जितेंद्र ठाकुर समेत अन्य लोग शामिल थे !

Related posts

झारखंड के जीत पर राजद नेताओं ने जताई खुशी

admin

मारपीट कर पत्‍नी का हाथ तोडे जाने की शिकायत करने गए सेवानवृत दारोगा पति को भी पीट किया घायल, सपरिवार जान से मारने की दी धमकी, नामजद प्राथमिकी दर्ज

admin

कोरोना वायरस की महामारी को देख हुए विजेथुआ मंदिर के कपाट हुए बन्द

admin

Leave a Comment