ETV News 24
Other

आखिरकार सरकार के दुलारे अफसर पर हुई कार्रवाई अररिया कांड के सुत्रधार मनोज कुमार सस्पेंड।

पटना से नीरज कुमार कि रिपोर्ट

पटना बड़ी खबर पटना से आ रही है,जहां लॉकडाउन में चौकीदार से उठक-बैठक कराने वाले डीएओ मनोज कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है।कृषि मंत्री के आदेश पर पूरे मामले की जांच चल रही थी।इसके बाद आज कृषि विभाग ने आरोपी जिला कृषि पदाधिकारी को सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि चार दिन पहले मामले का खुलासा होने के बाद सरकार ने अररिया डीएम-एसपी से जांच कराई थी।जांच के बाद डीएओ के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था।साथ हीं कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने उन्हें अररिया डीएओ से हटाकर पटना वापस बुला लिया था।

कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार को एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी की वीडियो प्राप्त हुई थी, जिसपर संज्ञान लेकर मैंने तुरन्त शोकॉज नोटिस, और जांच का आदेश दिया था ताकि जांच कार्य प्रभावित न हो इसके लिए उनकों वहां से हटा दिया गया था हमलोग जांच रिर्पोट का इन्तजार कर रहें थे जांच रिर्पोट आते ही तुरन्त अररिया के तत्कालिन जिला कृषि पदाधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

कोरोना वाॅरियर्स का सम्मान हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस संक्रमण के काल में जिस तरह अपने परिवार और अपने जान की परवाह किये बिना निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे प्रत्येक कर्मी चाहे वह छोटे पद पर हो या बडे पद पर हो सबका सम्मान हमारी नैतिक जिम्मेवारी भी है और हमारा धर्म भी है। ऐसे योद्धाओं के साथ गलत आचरण करने वाले किसी भी शक्स को बक्सा नहीं जायेगा चाहे वह कितने भी बड़े पद पर हो ।

Related posts

आठ मार्च को आकोपुर में लगेगा देश के नामचीन कलाकारों का जमावड़ा

admin

हड़ताली शिक्षकों ने कोरोना के लेकर चलायें जागरूकता अभियान

admin

क्रैस कोर्स के संचालन लिए शिक्षकों को किया गया प्रशिक्षित

admin

Leave a Comment