ETV News 24
Other

डॉन आनंदपाल बनने की चाह में पहुंच गया हवालात

वेब सीरीज में डॉन की कहानी देख की थी तैयारी

पटना में एक सिरफिरे ने खूब परेशान किया पुलिस को

पटना

उसे पावर और पैसा चाहिए था इसके लिए वह कुछ भी करना चाहता था।उसने एक वेब सीरीज देखी थी जो राजस्थान के डॉन आनंदपाल पर बनी थी , वह खुद भी उसी के तरह बनना चाहता था। इसके लिए हथियार का जुगाड़ किया , एक दोस्त तैयार किया और चला गया बैंक लूटने लेकिन सफल नही रहा ,दो दिन बाद ही फिर उसने केक शॉप में लूट की वारदात को अंजाम दिया लेकिन उसकी किस्मत रील वाले डॉन की तरह नही निकली और रियल में पहुंच गया सलाखों के पीछे….

शानू सिंह उर्फ आनंदपाल सिर्फ उर्फ अमरपाल सिंह..उम्र 32 साल..गठीला बदन..फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के साथ ही दिमाग मे डॉन बनने का सपना। पटना के जक्कनपुर थाना में गिरफ्तार इस शख्स को इस बात का कोई मलाल नही है कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे तो बस डॉन बनना है वो भी आनंदपाल सिंह की तरह। अब जरा इसकी हिम्मत देखिए 9 मार्च को इसने कंकड़बाग में पीएनबी के ब्रांच में अकेले हथियार लेकर लूट करने पहुंच गया था लेकिन बैंक का सायरन बजने के बाद भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी में कैद तस्वीर से पूरे शहर में उसकी तलाश कर रही थी लेकिन 11 मार्च को वह फिर उसी ड्रेस में जक्कनपुर थाना के ठीक सामने एक केक शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंच गया।उसने केक शॉप के स्टाफ को हथियार दिखाकर काउंटर में रखे 15 हजार 700 रुपये लूट लिया। बाहर में उसका दोस्त बाइक स्टार्ट कर खड़ा था लेकिन दुकान के एक कर्मी ने पुलिस को खबर दी और सामने के थाने से पुलिस वाले पैदल ही दौड़ पड़े। पुलिस को देखकर उसने पिस्टल तान दिया लेकिन हिम्मत दिखाते हुए पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में शानू सिंह ने बताया कि वह आनंदपाल सिंह गैंग का आदमी है। शुरू में तो पुलिस वाले नही समझ पाए लेकिन फिर उसके मोबाइल से वेब सीरीज “रंगबाज फिर से ” की कई वीडियो मिली …यह वेब सीरीज राजस्थान के डॉन आनंदपाल सिंह पर बनी थी जिसमे उसका नाम अमरपाल सिंह कर दिया गया था। सीरीज में आनंदपाल का रोल जिमि शेरगिल ने निभाया था जबकि उसके दोस्त की भूमिका में सुशांत सिंह था।

Related posts

अनमोल उपहार सेवा फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में 150 गरीब, किसान, मजदूर, बुढ़ा, बच्चा एवं महिलाओं के बीच मास्क व साबुन का वितरण किया गया

admin

कस्वा करहल मे भी बजी ताली और थाली , देश हित मे योगदान देने बालो का जताया आभार

admin

बेलवन ठाकुरबाड़ी के महंथ रामचंद्र दास का निधन

admin

Leave a Comment