ETV News 24
Other

सासाराम में रेलवे ट्रैक पार करते समय मां और बेटी राजधानी ट्रेन की चपेट में आने से मौत#Etv News 24″

रोहतास. सासाराम रेलवे स्टेशन पर दिल को झकझोर देने वाली घटना पेश आई है. जहां बीती रात रेलवे ट्रैक पार करते समय मां और बेटी राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई। जिसके बाद दोनों की मौत मौके पर ही हो गई।

रिपोर्ट-शमशाद आलम

जानकारी के मुताबिक सासाराम रेलवे स्टेशन पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां य रेलवे ट्रैक पार करते समय मां और बेटी दोनों राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई। जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मां और बेटी सासाराम प्रखंड के न्याय नेकरा गांव की रहने वाली बताई जा रही है। गौरतलब है कि 40 वर्षीय शबनम खातून अपनी 6 वर्षीय बेटी राबिया खातून के साथ वापिस अपने घर न्याय नेकरा जा रही थी. इसी दौरान सासाराम रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरी और रेलवे ट्रैक को दोनों मां बेटी पार करने लगी। इसी दौरान अपलाइन की तरफ से धड़धड़ाती हुई राजधानी ट्रेन सासाराम रेलवे स्टेशन आ पहुंची और दोनों उसी राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई। जिसके बाद दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों के शरीर की धज्जियां उड़ गई। घटना के बाद स्टेशन परिसर पर कोहराम मच गया लोग चीखने चिल्लाने लगे। वहीं घटना की सूचना पाते ही सासाराम जीआरपी थानाध्यक्ष लल्लू सिंह मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन शो की स्थिति इतनी दर्दनाक थी कि देखने के बाद लोगों का दिल कांप उठा। वही इस बारे में मृतक के परिजन ने बताया कि दोनों वापस अपने घर आ रहे थे तभी सासाराम में राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। फिलहाल जीआरपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया है।

इस घटना के बाद मृतक के गांव में कोहराम मच गया घरों में चीख-पुकार होने लगी। वहीं घटनास्थल पर मृतक के नाना पहुंचे थे जिनका रो रो कर बुरा हाल था। वह अपनी नतनी और उसकी बेटी को याद करके बार-ब रो रहे थे।

Related posts

डीएम व एसपी ने थाना कुड़वार का किया आकस्मिक निरीक्षण तथा थाना समाधान दिवस पर सुनी जन शिकायतें

admin

शिवसागर थाना अध्यक्ष की वेतन निकासी पर रोक

admin

बिहार के कई जिलों के कई स्कूल सरकार के आदेश का उल्लंघन करते हुए बेतहाशा फीस में बढ़ोतरी कर रहे हैं

admin

Leave a Comment