ETV News 24
Other

ट्रक मालिक व ट्रक चालक़ पर प्राथमिकी दर्ज

टिकारी/गया

टिकारी से ओमप्रकाश की रिपोर्ट

टिकारी थानाक्षेत्र के सिमुआरा के समीप ट्रक के धक्के से बाइक सवार की हुई मौत के मामले में मृतक के भाई द्वारा टिकारी थाना में ट्रक मालिक व ट्रक चालक़ पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। टिकारी थाना से मिली जानकारी के अनुसार कोंच थानाक्षेत्र के केर पकरी निवासी नाथुन यादव के पुत्र मनोज कुमार द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज कराये गये प्राथमिकी में कहा गया है कि आवश्यक कार्य से गाँव से टिकारी लौट रहा मनोज का भाई पिंटू यादव को सिमुआरा के समीप लोडेड ट्रक संख्या सीजी 04 जे बी 4235 ने पीछे से धक्का मार दिया। धक्का लगने से पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। मनोज ने वाहन मालिक व चालक पर कार्रवाई करने की माँग की है।
यहाँ यह बता दें कि बीते बुधवार की शाम को पिंटू को ट्रक ने धक्का मार दिया था जिससे पिंटू बाइक सहित बुरी तरह कुचल गया था जिससे पिंटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।
टिकारी थानाध्यक्ष रामलखन पंडित ने बताया कि सारी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को गया मेडिकल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई मनोज के लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

महिला थाना की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के आरोपी को किया गिरफ्तार

admin

तैलिक साहू समाज धर्मशाला भूमि पूजन सह शिलान्यास का हुआ आयोजन

ETV NEWS 24

जिला अधिकारी सी इंदुमती वृंदावन रेस्टोरेंट निरक्षण की वहीं भोजन का भी लिया जायजा

admin

Leave a Comment