ETV News 24
Other

राजद के संगठन चुनाव में सभी वर्ग को मिली जगह

सासाराम

रोहतास जिला में राजद सिर्फ पार्टी नही, बल्कि समाज की विचारधारा है। जिसके संगठन चुनाव में सभी वर्गो के लोगों को जगह दिया गया है। पार्टी द्वारा जिला से निर्वाचित व मनोनित किए गए जिलाध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, मंडल अध्यक्षों को शुभकामना देते हुए उक्त बाते युवा राजद के महासचिव सह प्रवक्ता विमल कुमार सिंह ने कही।
उन्होने कहा की जगदेव प्रसाद का नारा जिसकी जितनी भागेदारी उतनी हिस्सेदारी को राजद ने संगठन चुनाव में लागू किया है। उन्होने प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का अभार व्यक्त किया। जिन्होने जिला से विजय कुमार मंडल, चन्द्रदेव विंद, फिरोज हुसेन, फतेहबहादुर, सलाम बेग, रंगलाल डोम, हरेराम रजवार, इब्राहिम अंसारी को प्रदेश कमेटी में जगह दिया। गरीब तबका से आने वाले साधारण व्यक्ति गिरजा चौधरी को जिलाध्यक्ष बना राजद ने साबित कर दिया की अनुसूचित जाति-जनजाति और पिछड़ा वर्ग को उचित जगह राजद में ही है। उन्होने नव मनोनित संगठन के अधिकारियों के माध्यम से अगले विधान सभा चुनाव जितने का संकल्प भी दोहराया।

Related posts

अचानक आग लग जाने से दो महादलितों का घर जल कर राख,लाखों का नुकसान

admin

दो लाख रूपए की खातिर पति ने 25 वर्षीया पत्‍नी को मारपीट कर घर से निकाला, पति समेत ससुराल के अन्‍य सदस्‍यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

admin

रोहतास जिले मे प्रधानमंत्री श्रम योगी मान धन योजना और पेंसन योजना का शुभारंभ

ETV NEWS 24

Leave a Comment