ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर के रुदौली में भीषण मारपीट, 9 लोग जख्मी

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर रुदौली गांव में बीते सोमवार रात को मदरसे के निकट गांजा पीने को लेकर हुए विवाद के बाद दो गुटों में भीषण मारपीट की घटना हुई।
इस झड़प में दो महिलाओं सहित कुल नौ लोग घायल हो गए जिन्हें तत्काल 112 डायल कर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां सभी का इलाज जारी है। घायलों में धमेंद्र पासवान, रामचंद्र पासवान, अरविंद्र पासवान, राजीव पासवान, अर्जुन पासवान, विरेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, रामदुलारी देवी और आशा देवी शामिल हैं।
घटना के विस्तार में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर मो. रुस्तम और मो. सुल्तान सहित कुछ युवक मदरसे के पास गांजा पी रहे थे। कुछ दिनों पहले मदरसे में आग लगने के कारण इन युवकों को वहां गांजा पीने से मना किया गया था। इसी बात पर विवाद बढ़ गया और युवकों ने अपने सहयोगियों को बुला लिया। उनके हाथों में तलवार और डंडे थे, जिससे उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। गांव के अन्य निवासियों के पहुंचने पर मारपीट और बढ़ गया। हालांकि, बाद में मौके पर जमा होने वाले आस-पास के लोगों की उपस्थिति में सभी उपद्रवी फरार हो गए।मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा, “रहीमपुर रुदौली में दो गुटों के बीच गंभीर मारपीट हुई है, जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं।” पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

Related posts

तिलकेश्वर महादेव प्रांगण तीरा जटमलपुर में रुद्राभिषेक आयोजन किया गया

ETV News 24

पशु टीकाकरण का बहिष्कार कर्मियों ने किया

ETV News 24

31 मई को शुरू होगा समस्तीपुर शहर के हकीमाबाद राजघाट (जितवारपुर) से नागरबस्ती तक उच्चस्तरीय पुल

ETV News 24

Leave a Comment