ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

दलित सेना जिला अध्यक्ष राजा पासवान के अध्यक्षता में दलित सेना समस्तीपुर के संगठन का विस्तार किया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

दलित सेना जिला अध्यक्ष राजा पासवान के अध्यक्षता में दलित सेना समस्तीपुर के संगठन का विस्तार किया गया।श्री कृष्ण दास को दलित सेना उजियारपूर प्रखंड उपाध्यक्ष,राजेश कुमार को दलित सेना लखीमपुर महेश पट्टी पंचायत अध्यक्ष, संजीत कुमार दास पंचायत सचिव एवं राहुल कुमार को पंचायत सचिव के पद पर मनोनीत किया गया।
श्री कृष्ण दास दलित सेना उजियारपूर प्रखंड उपाध्यक्ष ने बताया कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के लोकप्रिय सांसद माननीय प्रिंस राज के कार्य से प्रभावित होकर दलित सेना में जुड़ने का फैसला किया है। शुभकामनाएं देने वालों में रालोजपा नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्र,जिला मीडिया प्रभारी दलित सेना राजीव दास,दीपक पासवान,पंकज कुमार आदि लोगों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दिए।उजियारपुर प्रखंड अध्यक्ष सुदेश्वर दास ने बताया कि आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में श्री कृष्ण दास सहित सभी नव साथियों को दलित सेना में शामिल होने से दलित सेना को काफ़ी ऊर्जा मिलेगी। संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत कर लोकसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है ताकि भारी से भारी बहुमत से माननीय सांसद प्रिंस राज जी को संसद दिल्ली भेजने का काम किया जाए ।

Related posts

पूरा क्षेत्र राम मय कल्याणपुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में श्री राम के अयोध्या आगमन को लेकर प्रखंड क्षेत्र के श्रद्धालुओं ने जगह-जगह से कलश शोभा यात्रा श्री राम सीता हनुमान की झांकी निकाली गई काफी संख्या में लोग मौजूद थे

ETV News 24

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी लोकल कमेटी कल्याणपुर वारिसनगर के बैनर तले लोकल कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया

ETV News 24

प्रवेशोत्सव अभियान को लेकर सीडीपीओ ने सेविकाओं के साथ की बैठक

ETV News 24

Leave a Comment