ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में 2 महीने की गर्भवती महिला की मिली लाश, बच्चों को छोड़ प्रेमी से किया था विवाह

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ज़िले के के मुफस्सिल थाने के रामनाथपुर छतौना गांव में गुरुवार की सुबह चार बच्चों को छोड़कर प्रेम विवाह करने वाली विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वह दो माह की गर्भवती थी।मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान राजकुमार राय है की 26 वर्षीय पत्नी इंद्रासन देवी के रूप में की गयी।विवाहिता के ससुर नथुनी राय ने बताया कि उनका बेटा राजमिस्त्री का काम करता है।इंद्रासन पहले से शादीशुदा था और उसके चार बच्चे थे।

राजमिस्त्री का काम करने के दौरान वह इसी थाने के कवास गांव जाता था, जहां उसे इंद्रासन से प्यार हो गया।करीब 6 महीने पहले उसकी शादी इंद्रासन से हुई थी। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन जब वे पहुंचे तो उनमें बहस हो गई। सुबह लोगों ने उसे फंदे से लटका देखा।इसके बाद घटना की सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी गयी।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद इंद्रासन के मायके वालों और पूर्व पति को भी सूचना दी गई, लेकिन उन्होंने आने से साफ इनकार कर दिया।

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।बताया जाता है कि इंद्रासन की गर्दन पर रस्सी का दाग है। वह भी शादीशुदा थी और करीब दो महीने की गर्भवती थी। बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते विवाहिता ने यह कदम उठाया।मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी को घटनास्थल पर भेजा गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

Related posts

लॉकडाउन के बाद पहली बार मस्जिदों में अदा हुई नमाज

ETV News 24

मनरेगा में लूट- भ्रष्टाचार, टेक्टर- जेसीबी का ईस्तेमाल बंद हो, मजदूरों को काम मिले- मनरेगा मजदूर सभा

ETV News 24

पिकअप की टक्कर से पिता की मौत, पुत्र जख्मी

ETV News 24

Leave a Comment