ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

किसानों के सवाल को लेकर भाकपा-माले के किसान संगठन 15 नवंबर को प्रखंड कृषि कार्यालय के समक्ष करेगी धरना-प्रदर्शन:- अमित कुमार

प्रखंड के विभिन्न पंचायत में मनरेगा, राशन-किरासन, इंदिरा आवास में हो रहे लूट-खसोट पर रोक लगाने, पक्की नाली निर्माण, अतिक्रमण मुक्त कराने सहित अन्य सवालों को लेकर प्रखंड मुख्यालय पर माले करेगी आक्रोशित आंदोलन:- प्रो. उमेश

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

भाकपा-माले प्रखंड कमिटी की विस्तारित बैठक प्रखंड के महमदा पंचायत में संपन्न

शिक्षा-रोजगार, बिजली के सवाल को लेकर छात्र-युवा संगठन आइसा-आरवाईए शुरू करेगा आंदोलन:- रौशन कुमार

समस्तीपुर:- भाकपा-माले प्रखंड कमिटी की विस्तारित बैठक शुक्रवार को प्रखंड के महमदा पंचायत में माले नेता जगदीश महतो के दरवाजा पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता भाकपा-माले प्रखंड सचिव अमित कुमार व पर्यवेक्षक भाकपा-माले जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार उपस्थित थे।
बैठक में पिछले कार्य की समीक्षा, नया पार्टी सदस्य भर्ती, लेवी-नवीकरण, लोकयुद्ध, किसानों के सवाल के लेकर 15 नवंबर को प्रखंड कृषि कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन, खेग्रामस के 4-5 नवंबर को बेतिया में बिहार राज्य सम्मेलन में प्रतिनिधि को भाग लेने पर विचार, प्रखंड के सभी पंचायत में मनरेगा, राशन-किरासन, इंदिरा आवास, आंगनबाड़ी, वृद्धा पेंशन में हो रहे लूट-खसोट पर रोक लगाने, पक्की नाला निर्माण, प्रखंड के बिरौली चौक सहित विभिन्न चौक चौराहा के नजदीक अतिक्रमण मुक्त कराने, दक्षिणी हरपुर पंचायत वार्ड संख्या 6-7 के समीप पक्की नाले का निर्माण, प्रखंड के अंदर योजनाओं में लूट-भ्रष्टाचार के सवाल पर पूसा प्रखंड मुख्यालय पर विशाल धरना-प्रदर्शन के साथ घेराव की तैयारी पर विस्तार से विचार-विमर्श किया गया।
भाकपा-माले जिला सचिव प्रो. उमेश कुमार ने कहा कि प्रखंड में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सभी जन संगठन बनाकर केंद्र सरकार के वादाखिलाफी सहित जनहित के मुद्दे को उठाने की बात पर जोड़ दिए।साथ ही माले प्रखंड सचिव अमित कुमार ने कहा कि प्रखंड में हो रहे मनरेगा,राशन सभी योजनाओं में लूट खसोट पर रोक लगाने को होगा आंदोलन और किसानों के विभिन्न मांगों को लेकर 15 नवंबर को प्रखंड कृषि कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा।मौके पर भाकपा-माले जिला कमिटी सदस्य रौशन कुमार, महेश कुमार, प्रखंड कमिटी सदस्य अखिलेश सिंह, रविंद्र कुमार सिंह, जितेंद्र राय, भुपन तिवारी, रामशोगारथ राय, आरवाईए नेता चंदन कुमार, धर्मेंद्र कुमार उर्फ केदार, राजकुमार, अमरनाथ राय, शाखा सचिव मजनू पासवान उपस्थित थे।

Related posts

समस्तीपुर में फ़र्ज़ी जाति प्रमाण बनाकर चुनाव जीतने के आरोप में जेल जायेंगे मुखिया जी

ETV News 24

मरीचा गांव में विश्कर्मा जीविका के द्वारा एफडीडीसी के तहत पारिवारिक आहार विविधता अभियान उत्सव के रूप में मनाया गया

ETV News 24

विधायक वशिष्ठ सिंह ने किया तीन सड़क मरम्मति कार्य का शिलान्यास

ETV News 24

Leave a Comment