ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

ग्राम डीह टभका स्थित एक सुनसान सड़क पर गाड़ी लुटे जाने को लेकर एस०आई०टी० टीम के द्वारा सफल उदभेदन

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तिपुर: घटना में लूटे गये एक ब्लू रंग के अपाची मोटरसाईकिल एवं घटना में प्रयुक्त दो अन्य मोटरसाईकिल (एक ब्लू रंग के अपाची एवं एक स्पेलण्डर ) के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त एक देशी पिस्तौल, एक मैगजीन, पाँच गोली, को बरामदगी किया गया है। साथ ही साथ घटना में शामिल एक अपराधकर्मी यशवंत कुमार उम्र करीब

19 वर्ष पिता- दिनेश यादव ग्राम – गंगौली थाना-विभूतिपुर जिला- समस्तीपुर की गिरफ्तारी हथियार एवं लूटे गये मोटरसाईकिल के साथ सुनिश्चित की गई है।

साथ ही साथ दिनांक- 26.06.23 को समय करीब 13:30 बजे चोचाही भरपुरा पेट्रॉल पम्प के

पास सुनसान सड़क पर एक बंधन बैंक फिल्ड कर्मी से तीन हथियार बंद अपराधकर्मी द्वारा हथियार का भय दिखाकर 52,000 रूपये की लूट की घटना को लेकर विभूतिपुर थाना काण्ड सं0-228 / 23 दर्ज करते हुए पुलिस अधीक्षक महोदय समस्तीपुर के द्वारा अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी महोदय रोसड़ा के नेतृत्व में एस०आई०टी० टीम का गठन किया गया। एस०आई०टी० टीम के द्वारा मानवीय एवं तकनिकी अनुसंधान के तहत काण्ड का सफल उदभेदन करते हुए घटना में संलिप्त एक अपराधकर्मी रजनीश कुमार उर्फ ज्योति उम्र करीब 19 वर्ष पिता रामपुकार सिंह ग्राम – लगुनिया रघुकंठ थाना मुफ्फसील जिला- समस्तीपुर की गिरफ्तारी एवं लूटे गये राशि में से आठ हजार रुपये तथा लूटी गई टैब की बरामदगी की गई है तथा इनके एक अन्य साथी चन्दन कुमार उर्फ दिपक पिता – रामदयाल सिंह ग्राम बसरिया थाना दलसिंहसराय जिला- समस्तीपुर की गिरफ्तारी दलसिंहसराय थाना के द्वारा घटना में प्रयुक्त स्पेण्डर मोटरसाईकिल एवं एक देशी कट्टा एवं गोली के साथ करते हुए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है जिसे इस काण्ड में रिमाण्ड किया जाएगा। दोनों काण्डों में फिरार चल रहे अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापामारी की जा रही है।

Related posts

समारोह पूर्वक सेवानिवृत्त शिक्षक को दी गई विदाई

ETV News 24

सरकार का ध्यान आकृष्ट कर जातीय जनगणना के विसंगतियों को पुनः सर्वेक्षण कराने की उठाई मांग : बलिराम मिश्रा

ETV News 24

पचीस लीटर देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार, बाईक जप्त

ETV News 24

Leave a Comment