ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

मौत नहीं,मेरे बेटे की हत्या की गई है, थानाध्यक्ष को आवेदन भी दिया है, हत्यारे की हो गिरफ्तारी-मो० असगर (मृतक के पिता)

*हत्याकांड की जांच व दोषियों पर कारबाई की मांग को लेकर आक्रोशित लोगों ने किया एनएच जाम*

*मृतक के परिजनों को 5 लाख रूपये मुआवजा मिले- आसिफ होदा*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर ताजपुर नगर परिषद के पश्चिम मुहल्ला हसन बुक स्टोर के पास के निवासी मो० असगर के युवा पुत्र मो० समीर(20) की संदिग्ध हत्या के खिलाफ हत्याकांड की जांच कर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वृहस्पतिवार को ताजपुर में राजधानी चौक पर नेशनल हाईवे जाम किया। जाम से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों का तांता लग गया। मृतक के पिता ने कहा कि मेरे बेटे का दुर्घटना में मौत नहीं हुई है। इसे घर से ले जाकर इसकी हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि वे थानाध्यक्ष को इससे संबंधित आवेदन भी दे चुके हैं लेकिन थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह कारबाई में कोताही बरत रहे हैं। बीडीओ गौरव कुमार द्वारा तत्काल 20 हजार रूपये सहायता राशि का चेक दिया गया। जामस्थल पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी पुलिस बल के साथ कारबाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह, जिला कमिटी सदस्य आसिफ होदा, प्रखंड कमिटी सदस्य मो० एजाज़, महिला नेत्री बंदना सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर संदिग्ध मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच, दोषियों पर कारबाई और मृतक के परिजन को 5 लाख रूपये मुआवजा देने की मांग की है।
विदित हो कि 23 अगस्त को ताजपुर बाजार के पश्चिम मुहल्ला निवासी मो० असगर के पुत्र को रात्रि में कुछ लोग घर से बुलाकर ले गये थे। देर रात मरणासन्न अवस्था में चांदनी चौक के पास पुलिस उसे बरामद कर ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल ताजपुर भेजा। बेहतर ईलाज के लिए उसे समस्तीपुर सदर और फिर पटना भेजा जहाँ वृहस्पतिवार को सुवह उनकी मौत हो गई।

Related posts

1.25 करोड़ की लागत से मिर्जापुर में वेणु शिल्प सामान्य सुविधा केंद्र का मंत्री ने किया उद्धघाटन

ETV News 24

दोनों थाना क्षेत्र के717 पर निरोधात्मक कार्रवाई

ETV News 24

नियोजन मेला को लेकर 28 फरवरी को नियोजनालय परिसर समस्तीपुर में लगेगा नियोजन कैंप

ETV News 24

Leave a Comment