ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर में ट्रिपल मर्डर केस में हत्या की प्राथमिकी दर्ज, परिजनों ने पीट-पीट कर हत्या का लगाया आरोप

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाने के महिसर चौर में एक ही परिवार के तीन लोगों की पीट-पीट कर की हत्या मामले में आखिरकार पुलिस ने तीन दिनों बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली। मृतक नंद लाल राय की पत्नी रेणु देवी के बयान पर भिड़हा गांव के दो नामजद समेत अज्ञात लोगों पर रोसड़ा थाने के हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें भिड़हा गांव के विपिन कुमार राय, उनका पुत्र हसन राय के अलावा अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
प्राथमिकी में लगाया हत्या का आरोप :

मृतक नंद लाल राय की पत्नी रेणु देवी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि 16 अगस्त की शाम उनके पति गुजरात रोसड़ा स्टेशन आये थे। जिन्हें घर लाने के लिए उनका पुत्र मिथिलेश व भतीजा लक्की बाइक से वापस फुलवरिया लौट रहा था।

इसी दौरान विपिन राय के डेरा के पास विपिन राय के मूकबधिर भाई का किसी वाहन से ठोकर लग गई थी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जिससे आक्रोश में आकर विपिन राय आदि लोगों ने उनके पति नंद लाल, बेटा मिथिलेश व भतीजा लक्की लोगो ने रॉड लाठी आदि से पीट पीट कर मार डाला। पहचान छिपाने के लिए उन लोगों के शरीर पर तेजाब भी डाल दिया। और शव का छिपाने के लिए महिसर चौर में फेंक दिया।

19 अगस्त को मिला था नंद लाल व भतीजा लक्की का शव :

बता दें कि 19 अगस्त को महिसर चौर के पानी में उपलाता हुआ नंदलाल राय व उनका भतीजा लक्की का शव मिला था। वहीं नंद लाल के पुत्र मिथिलेश का शव 20 अगस्त की सुबह पटना से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने महिसर चौर से बरामद किया था। परिवार वालों का कहना था कि सभी लोगों के शरीर की हड्‌डी टूटी हुई थी। पहचान छिपाने के लिए शरीर पर तेजाब भी डाला गया था। जिसके बाद परिवारिक सदस्यों के बीच कोहराम मच गया था। लोग तीसरी लाश की तलाश करने लगे। लेकिन शव का कुछ पता नहीं चल सका।

Related posts

समस्तीपुर में बारात में हर्ष फायरिंग, वीडियो बना रहा युवक जख्मी

ETV News 24

भू स्वामित्व प्रमाण पत्र के निष्पादन में तेजी लाएं सीओ

ETV News 24

उत्पात मचाते हुए एक पियक्कड़ गिरफ्तार

ETV News 24

Leave a Comment