ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

गुरुकुल लिटिल फ्लावर एकेडमी स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया

मैनुद्दीन का रिपोर्ट
करगहर रोहतास
मंगलवार को गुरुकुल लिटिल फ्लावर एकेडमी स्कूल धर्मपुरा में बच्चों ने धूमधाम से 77 वा स्वतंत्रता दिवस मनाया ध्वजारोहण के बाद आजादी के जश्न में डूबे स्कूली बच्चों ने मनमोहक झाकीया निकाली सांस्कृतिक कार्यक्रमों की मनमोहक प्रस्तुति दी। हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आया। इस अवसर पर बच्चों के साथ साथ स्कूल के शिक्षकों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शिरकत किया।
बच्चों ने 15 अगस्त के अवसर पर स्कूल के प्रांगण में सांस्कृतिक प्रस्तुति दी। इसमें सब से पहले छोटे बच्चों ने मां तुझे सलाम गाने पर वहां मौजूद सभी लोगों का मन मोह लिया। इसके बाद ए वतन आबाद रहे तू, जय हो… और वंदे मातरम जैसे कई देश भक्ति गीतों पर बच्चों ने डांस किया। बच्चों के आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम के मंचन ने मौजूद सभी लोगों को उत्साहित कर दिया। मौजूद अभिभावकों ने भी तालियां बजा कर बच्चों का उत्साह बढ़ाया।


छोटे बच्चों ने मनमोहक डांस किया। अभिभावकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि हमारा भविष्य बच्चों के हाथों में है। हमारे स्वतंत्रता सेनानियों ने हमें आजादी दिलाई, जिसे हमें बरकरार रखना है। एक अच्छा नागरिक बन कर देश हित में हमेशा आगे बढ़ते रहें, बच्चों से मैं यही कहना चाहूंगा।
प्राचार्य शशिकांत कुमार सिंह ने कहा कि मेरी और मेरे स्कूल की कोशिश है कि बच्चों को शिक्षा दिया जाय शिक्षा जरूरी है लेकिन उससे पहले जरूरी है एक अच्छा इंसान बनना। हम जो भी कार्यक्रम करते हैं, उसमें कोशिश करते हैं कि समाज को एक संदेश मिले। मौके पर शिक्षक रितेश कुमार विजय कुमार पटेल मुकेश कुमार सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे

Related posts

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर पंचायत के माघोपुर भूआल में लोहे के छड़ से लदी ट्रक पलटी

ETV News 24

24 जनवरी को समस्तीपुर में सभा के आयोजन के साथ माले के जनअभियान की होगी शुरूआत

ETV News 24

PM Netanyahu asks Israelis to do ‘namaste’ instead of shaking hands amid coronavirus fears

admin

Leave a Comment