ETV News 24
बिहाररोहतास

विवाहिता बेटी को पानी में डूबने की मौत पर डिहरा गांव में मचा कोहराम

करगहर रोहतास

शिवसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत जगजीवन नहर लाइन में रविवार को कोनकी गांव के समीप विवाहिता पुत्री रिकी देवी का शव बरामद होने की खबर जैसे ही बड़हरी ओपी क्षेत्र के अगरसी डिहरा में मिली तो गांव में कोहराम मच गया अगरसीडीहरा गांव निवासी दयाशंकर सिंह की नवविवाहिता 20 वर्षीय पुत्री रिंकी देवी की मौत की सूचना मिलते ही उसकी मां सहित परिवार की महिलाएं चित्कार करने लगी ।

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय रिंकी देवी की शादी कारगर थाना क्षेत्र के पथलपुरा निवासी जयप्रकाश सिंह के साथ विगत 2021 में संपन्न हुई थी । 2022 में पुत्र जन्म लिया था । बीमारी की वजह से जिसकी अकाल मृत्यु 6 महीने बाद हो गई । तब रिंकी की बीमार रहने लगी । उन्होंने बताया कि वह हमेशा उदास रहती लेकिन अपनी मन की बात कभी अपने पिता और भाइयों को नहीं बताई । शुक्रवार की शाम पथलपुरा से वह मायके अगरसीडीहरा आई । शनिवार को 10 बजे दिन में खाना खाकर बड़हरी स्थित पीएनबी बैंक में पैसा निकालने के लिए गई । उसी दिन दोपहर उसके पिता ने पूछा कि कहां हो तो उसने बताया कि दवा कराने सासाराम आ गई हूं । शाम में उसकी मोबाइल बंद हो गई । रविवार को दोपहर पुलिस द्वारा उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी का शव शिवसागर थाना क्षेत्र के कोनकी गांव के समीप नहर से बरामद किया गया है । तब परिजन घटनास्थल की ओर रवाना हो गए ।
मृतका के पिता ने बताया कि बेटी ने किस परिस्थिति में उनकी बेटी नहर में कूद कर आत्महत्या की है कह नहीं सकते । उन्होंने बताया कि ससुराल में प्रताड़ित होने की बात उसने कभी नहीं बताई ।

Related posts

बरही गांव में राम जानकी मंदिर का निर्माण कार्य चोडों पर

ETV News 24

चुनाव के दौरान एक मामला आया सामने,अग्रणी होम्स ने करोड़ो का किया घोटाला,फ्लेट के नाम पर सेकड़ों लोगों को लगाया चुनां

ETV News 24

बिहार में कोरोना घोटाले की जांच हो: राघवेन्द्र कुशवाहा

ETV News 24

Leave a Comment