ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बगैर घटना का घटना बनाकर 423/23 झूठा मुकदमा दर्ज किया ताजपुर पुलिस- माले जांच टीम

*बंगलोर में रहकर मजदूरी कर रहे मिथुन चौधरी को अभियुक्त बनाना गलत- अनीता देवी*

*जांच कर झूठा मुकदमा समाप्त किया जाये वरणा होगा थाना का घेराव- मनोज कुमार सिंह*

*दलाल- विचौलिया के ईशारे पर कार्य करते थानाध्यक्ष- शिव कुमारी देवी*

*पुलिस अधीक्षक को पब्लिक पेटीशन सौंपकर परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:स्थानीय लोगों के आग्रह पर ताजपुर थाना में दर्ज कथित झूठा मुकदमा की जांच करने भाकपा माले की तीन सदस्यीय टीम लोकल कमिटी सचिव मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में अनीता देवी, शिव कुमारी देवी चकमधौल के ब्रहमस्थान स्थित घटना स्थल पर पहुँचकर पहले घटना स्थल को देखा फिर बारी- बारी से स्थानीय लोगों से बातचीत की। एफआईआर की कापी पढ़कर लोगों को सुनाकर इस पर प्रतिक्रिया मांगा गया गया।
जांच के बाद उपस्थित प्रेस कर्मी को संबोधित करते हुए जांच टीम के सदस्यों ने बताया कि बाहा के पूरव नरेश चौधरी की बेटी घर बनाई है जिसे रास्ता चाहिए एवं बाहा के पश्चिम मदन चौधरी का घर एवं सरकारी जमीन में घर का रूख है। मदन चौधरी इसी करीब दो धूर जमीन में मवेशी रखने के लिए ऐस्बेस्टस डाल रहे थे। इसी बात को लेकर नरेश चौधरी एक मनगढंत शिकायती आवेदन थानाध्यक्ष को दे दिया गया। व्यक्ति विशेष के दबाब में थानाध्यक्ष बगैर जांच- पड़ताल के भूमि विवाद के मामले को छेड़खानी से संबधित गंभीर धारा लगाकर दर्ज कर दिया। इसमें पंच सोनिया देवी, उनके पति मदन चौधरी, पुत्र को अभियुक्त बनाने के साथ ही बंगलोर में रहकर मजदूरी कर रहे मिथुन चौधरी का नाम डाल दिया गया।
माले नेता ने कहा कि भूमि विवाद का मामला का जनता दरबार के माध्यम से सीओ द्वारा या फिर पंचायती के माध्यम से हल कराया जा सकता था। इसे लेकर निर्दोष लोगों को फंसाना अन्याय है और इस अन्याय के खिलाफ भाकपा माले आंदोलन करेगी।
इसी बीच पीड़ित के परिजन द्वारा पुलिस अधीक्षक को लोगों का हस्ताक्षरयुक्त शिकायती आवेदन देकर घटना की जांच कर झूठा मुकदमा समाप्त करने, झूठा मुकदमा करने वाले पुलिस पर कारबाई करने एवं आइंदा झूठा मुकदमा करने पर रोक लगाने की मांग की है।

Related posts

बिहार कैट अध्यक्ष सह जद यू टै्ड्स प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष श्री अशोक वर्मा जी पूर्व सांसद सह जद यू नेता के घर पहुचे

ETV News 24

मसौढ़ी पुलिस ने पत्रकार के साथ किया मारपीट,परिचय देने के बावजूद दी भद्दी गालियां

ETV News 24

क्लास शोभा यात्रा के रास्ते को शिबू ने साफ करवाया

ETV News 24

Leave a Comment