ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

30 सितंबर-1 अक्टूबर ऐपवा के दिल्ली राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारी को लेकर बैठक

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर से 30 सितंबर से 1 अक्टूबर 2023 को दिल्ली के चारू भवन में आयोजित होने वाले ऐपवा के राष्ट्रीय सम्मेलन की तैयारी को लेकर सोमवार को जिला के ऐपवा के पदधारकों की बैठक शहर के मालगोदाम चौक स्थित भाकपा माले कार्यालय में संपन्न हुई।
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने की। संचालन जिला सचिव मनीषा कुमारी ने किया। आरती देवी, शिव कुमारी देवी, प्रमिला राय आदि ने बैठक में अपने- अपने विचार व्यक्त किये।
महिला नेताओं ने संगठन को मजबूत बनाने, सदस्यता अभियान में तेजी लाने और राष्ट्रीय सम्मेलन को तन- मन- धन से सफल बनाने का निर्णय लिया।
मौके पर ऐपवा को सुदूर इलाके के एक-एक घर तक पहुंचाने और महिलाओं तक ऐपवा के क्रांतिकारी विचारों को पहुंचाने की जिम्मेदारी उठाने के लक्ष्य के साथ सम्मेलन की तैयारी में तेजी लाने का संकल्प लिया गया।
मौके पर जिले में महिलाओं की हो रही हत्या, ब्लातकार, उत्पीड़न, दमन की निंदा करते हुए इस पर रोक लगाने अन्यथा आंदोलन चलाने की घोषणा की गई।

Related posts

एटीएम बदल तीस हजार रुपए लेकर फरार करगहर रोहतास प्रखंड मुख्यालय स्तिथ एटीएम में रुपए निकासी के दौरान उच्चकों ने एक किसान का एटीएम बदल ली और उससे 30 हजार रुपए की निकासी कर फरार हो गया

ETV News 24

समस्तीपुर में पूर्व मुखिया सह चिमनी व्यवसाय को गोलियों से किया छल्ली सहयोगी की भी हालत गंभीर

ETV News 24

महा यज्ञ से बाइक की चोरी

ETV News 24

Leave a Comment