ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

लालू प्रसाद यादव के जन्म दिवस को सामाजिक न्याय एवं सदभावना दिवस के रूप में प्रखण्ड क्षेत्र के दलित बस्ती मुसहरी टोल कल्याणपुर चौक के पास धुमधाम से मनाया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

कल्याणपुर राष्ट्रीय जनता दल के प्रखण्ड अध्यक्ष रामबाबू राय के अध्यक्षता में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व रेल मंत्री राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जन्म दिवस को सामाजिक न्याय एवं सदभावना दिवस के रूप में प्रखण्ड क्षेत्र के दलित बस्ती मुसहरी टोल कल्याणपुर चौक के पास धुमधाम से मनाया गया। दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक बच्चों , लोगों को भोजन कराया गया। मौके पर राजद के पूर्व विधायक अशोक प्रसाद वर्मा, जिला महासचिव रामकालेवर ठाकुर, प्रखंड उपाध्यक्ष उपेन्द्र राय, प्रांतीय नेता कविता देवी, रामनाथ राय, बेचन कुमार, लालदेव बैठा, कमलेश प्रसाद , शम्भु राम, उमाशंकर राय, ,राज कुमार साफी, विनोद दास, अभिराम राय, दिलीप यादव, , मनोज ठाकुर, एजाज खां समेत सैकड़ों राज कार्यकर्ता मौजूद रहें। उपस्थित लोगों ने लालू प्रसाद यादव के जन्म दिवस को सामाजिक न्याय एवं सदभावना दिवस के रूप में मनाया गया। संकल्प लिया कि समाज में धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, सद्भाव, प्रेम एवं भाईचारा बनाए रखना हम सब का कर्तव्य है।
आज के दौर में लालू प्रसाद यादव गरीबों का मसीहा के रूप में हैं, शोषण के खिलाफ हमेशा गरीबों के हक और अधिकारों के लिए आजीवन संघर्ष करते रहे लोकतंत्र में बिहार के सभी धर्म, समुदाय के लोगों को राजनैतिक, सामाजिक मजबूत भागीदारी देखने को मिल रहा है। कार्यकर्ताओं ने श्री प्रसाद के जन्म दिवस पर ईश्वर से उन्हें हमेशा दीर्घायु व स्वस्थ होने का कामना किया।

Related posts

पशु टीकाकरण का बहिष्कार कर्मियों ने किया

ETV News 24

मध निषेध मामले में पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

ETV News 24

आत्मदाह का आवेदन वापस लिया

ETV News 24

Leave a Comment