ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

पैसा मांगने गया किसान पर मिलर ने किया फायरिंग

करगहर रोहतास

धान बेचने के बाद पैसा मांगने गया किसान से मिलर ने दो चक्र गोलियां चलाई । जिसमें किसान बाल-बाल बच गया और गोली दीवार में जा लगी । घटना बुधवार की शाम थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में स्थित राइस मिल घटी । इस संबंध में लेहरा निवासी किसान सत्येंद्र कुमार राय ने घटना की जानकारी देते हुए थाना में एफ आई आर दर्ज कराई है ।

दर्ज एफआईआर में किसान कहा है कि जनवरी माह में उन्होंने सोनवर्षा स्थित एक मिलर को 1550 रुपए प्रति क्विंटल के दर से छह लाख 63 हजार रुपए का धान बेचा था । पैसा देने के दौरान मिलर ने उन्हें काफी परेशान किया । 20 बार जाने के बाद उसने किसी तरह तीन लाख रुपए दिए । बाकी तीन लाख 63 हजार रुपए के लिए कई बार बुला कर पैसा नहीं दिया । जब बुधवार को मैं पैसा मांगने के लिए राइस मिल परिसर में गया तो मिलर ने अभद्र व्यवहार करते हुए गाली गलौज करने लगा । जिसका मैंने विरोध किया तो उसने कमर से कट्टा निकाल कर दो चक्र गोलियां चलाई जिसमें वह बाल-बाल बच गया । गोली राइस मिल के दीवार पर लगी । इस बीच जान से मारने की नियत से 3 लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन मैं तेजी से भाग निकला ।
थानाध्यक्ष सुंदेश्वर कुमार दास ने बताया कि किसान ने राइस मिल के संचालक सोनवर्षा निवासी गोपाल सिंह, दीपू सिंह और आरएन सिंह के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कराई है ।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

Related posts

पीएचसी उजियारपुर का 10 दिनों से खराब है एक्स रे मशीन, मरीजों को हो रही भारी परेशानी

ETV News 24

जयनगर में युवा राजद ने पेट्रोल डीजल कि मुल्य वृद्धि के विरोध में किया प्रदर्शन

ETV News 24

गंदा मास्क दे सकता है कई नये बीमारियों को जन्म : डा० विजय

ETV News 24

Leave a Comment