ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार रौंदा एक की मौत दो घायल

करगहर रोहतास

शुक्रवार की देर शाम सासाराम चौसा पथ पर पटवाडीह गांव के समीप देर शाम एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मां ,बेटी और पुत्र को रौंद दिया । जिसमे तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए । जिन्हें कोचस पीएचसी में भर्ती किया गया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीनों को रेफर कर दिया । अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही पुत्र ने दम तोड़ दिया । जबकि मां और बेटी को गंभीर स्थिति में वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोनार निवासी अयूब अंसारी की पत्नी अफरोज खातून ,बेटी शमा परवीन और पुत्र मिनहाज अंसारी कोचस मामा के घर आयोजित शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे । इस बीच सासाराम चौसा पथ पर पटवाडीह गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीनों को रौंद दिया । घटना को अंजाम देकर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया । इस बीच जख्मी हालत में खून से लथपथ शमा परवीन ने मोबाइल से घटना की जानकारी अपने मामा को दी । सूचना पर मामा के साथ परिजन तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए और तीनों को कोचस स्थित पीएचसी में भर्ती कराया । जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए तीनों को बाहर ले जाने की सलाह दी । परिजन तत्काल वाराणसी ट्रामा सेंटर लेकर रवाना हो गए । लेकिन रास्ते में ही मिनहाज अंसारी ने दम तोड़ दिया । अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया तथा मां और बेटी को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दी ।

Related posts

राष्ट्रीय सेवा योजना कोरोना योद्धाओं के सम्मान में, कोविड-19 से बचाव हेतु बी०आर०बी० कॉलेज समस्तीपुर में जागरूकता अभियान चलाया गया

ETV News 24

बाईपास सड़क की हालत जर्जर, जलजमाव के कारण सड़क पर पैदल व वाहन का चलना हुआ मुश्किल

ETV News 24

शहीद ए आजम भगत सिंह अंबेडकर विचार मंच के कार्यकर्ताओं ने *संविधान बचाओ लोकतंत्र बचाओ, शहीदों के सपनो का भारत बनाओ

ETV News 24

Leave a Comment