ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर बाइपास ढाला के पास बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया

 

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर बाइपास ढाला के पास बाइक सवार अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी करते हुए छापेमारी शुरु कर दी है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार जितवारपुर कोठी के मुंशी मंटून सिंह बैंक से एक लाख दस हजार रुपए निकासी कर बैग में रखकर बाइक से कोठी लौट रहे थे। इसी दौरान जितवारपुर ढाला के पास पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गया।
इस संबंध में सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंच गयी। साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र की नाकेबंदी कर छापेमारी की गयी।इस दौरान शहर के एक मोहल्ले से सड़क किनारे बैग बरामद किया गया है। हालांकि उसमें रुपए नही था। वहीं अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी के आधार पर छापेमारी की जा रही है।

Related posts

बच्चों से भरी स्कूली बस अनियंत्रित होकर गहरी गड्ढे में पलट गई

ETV News 24

पुलिस अधीक्षक से शिकायत

ETV News 24

ताजपुर में ऑल इंडिया मुशायरा एवं कवि सम्मेलन का आयोजन

ETV News 24

Leave a Comment