ETV News 24
करगहरबिहाररोहतास

किसान महासंघ ने भाजपा सांसद का पुतला जलाया

करगहर रोहतास

गुरुवार को सासाराम चौसा पथ पर थाना चौक के समीप संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर किसान महासंघ के आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने महिला खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले में गिरफ्तारी न होने के विरुद्ध भाजपा सांसद सह कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह का पुतला दहन किया । जिसका नेतृत्व किसान महासंघ के संस्थापक रामाशंकर सरकार ने किया ।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय सरकार राष्ट्रीय खिलाड़ियों के यौन शोषण मामले में सांसद बृजभूषण सिंह को बचाने के लिए काफी हद तक गिर चुकी है। कानून की धज्जियां उड़ाते हुए किस कदर संरक्षण दिया जा रहा है यह किसी से छिपा नहीं है । देश की जनमानस इस मामले में महिला खिलाड़ियों के साथ हैं । किसान संयुक्त मोर्चा 11 से 18 मई तक सांसद बृज भूषण सिंह की गिरफ्तारी न होने के विरोध आंदोलनात्मक कार्रवाई करेगा । गिरफ्तारी न होने के विरुद्ध किसान महासंघ के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद का पुतला दहन किया है ।
मौके पर कामेश्वर सिंह , शिवमुनि सिंह, कमलेश सिंह आशुतोष कुमार, रामा मुनि सिंह, विकास कुमार, मंगल सिंह, सुलेखा पांडेय, श्याम बिहारी सिंह, लक्ष्मण पासवान, अभय कुमार सिंह,दरोगा सिंह, विश्वनाथ सिंह, रविंद्र कुमार सिंह आदि शामिल थे ।

Related posts

कुर्की जब्ती करने पहुंची पुलिस आरोपी ने राजपुर थाना में किया आत्मसमर्पण

ETV News 24

पंचायत के विकास कार्य का जायजा सीओ ने लिया

ETV News 24

कांग्रेस के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष सह स्वतंत्रता सेनानी की मनायी गयी 19 वीं पुण्यतिथि

ETV News 24

Leave a Comment