ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

बेगुसराय सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपी को गिरफ्तार करे पुलिस-ऐपवा

*समाज में धृणा फैलाने के अभियान में बच्चियों का ईस्तेमाल निंदनीय, जांच कर कारबाई हो – बंदना सिंह*

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन (ऐपवा) के जिला अध्यक्ष बंदना सिंह ने बेगूसराय में 2 बच्चियों के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना की तीखी निंदा करते हुए घटना को अंजाम देने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को तत्काल गिरफ्तार करने की सरकार से मांग किया है. उन्होंने कहा है कि बच्चियां बुरी तरह घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं. बच्चियों के बेहतर इलाज का इंतजाम किया जाना जरूरी है. चार अभियुक्तों में से पुलिस ने अभी सिर्फ दो को गिरफ्तार किया है.
ऐपवा ने कहा है कि भाजपा-आरएसएस से जुड़ा बजरंग दल समाज में किस तरह का काम करता है, यह इस घटना से स्पष्ट है. कमजोर, दलित, अल्पसंख्यक समुदाय के प्रति और महिलाओं के प्रति इनकी घृणा की यह अभिव्यक्ति है. इनके हिंसक घृणा अभियान में अब छोटी-छोटी बच्चियां भी चारे की तरह इस्तेमाल की जा रही है.
विदित हो कि भाकपा माले और ऐपवा की एक टीम ने बेगुसराय के माले नेता दिवाकर प्रसाद के नेतृत्व में घटना स्थल का दौरा किया और पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. टीम को पीड़ितों के परिजनों ने घटना की जानकारी दी और बताया कि दिन के लगभग 3 बजे मध्य विद्यालय के कैम्पस में बच्चियां झूले पर खेल रही थीं, उसी समय उन्हें उठाकर बुरी तरह मारा पीटा और फिर सामूहिक बलात्कार किया गया. परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि पुलिस मामले को हल्का बनाने की कोशिश करेगी. ऐपवा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग किया है कि आरएसएस-बजरंग दल जिस तरह पूरे बिहार में कहीं बलात्कार तो कहीं मॉब लींचिंग को अंजाम दे रहे हैं और समाज में घृणा और हिंसा फैला रहे हैं. ऐसी ताकतों के खिलाफ सख्ती से कानूनी कारबाई की जाने की मांग महिला नेत्री ने की

Related posts

जरूरी, सुरक्षित शनिवार को लेकर विद्यालय में बच्चों को दी गयी जानकारी

ETV News 24

समस्तीपुर जिला के कल्याणपुर में एक बार फिर गोली की गूंज सुनी

ETV News 24

रिश्वत लेने के मामले में बघैला के थानाध्यक्ष सस्पेंड

ETV News 24

Leave a Comment