ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

उप मेयर पद उम्मीदवार ने जनसंपर्क अभियान चलाकर चश्मा छाप पर वोट देने की अपील की

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

*नगर का विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा हूँ, मतदाता वोट देकर विजयी बनाएं-जीबछ पासवान*

चर्चित आंदोलनकारी सह उप मेयर पद उम्मीदवार जीबछ पासवान ने मतदाताओं के बीच सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर चश्मा छाप को वोट देकर संघर्ष की ताकत को विजयी बनाने की अपील मतदाताओं से की!
उप मेयर पद उम्मीदवार जीबछ पासवान ने प्रचार के अंतिम दिन सोमवार को बारह पत्थर, काशीपुर, आदर्शनगर, विवेक-विहार, आजादनगर, काशीपुर आदि मुहल्लों में घर- घर जनसंपर्क अभियान चलाकर संघर्ष की ताकत ईवीएम के क्रम संख्या-4 पर चश्मा छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील मतदाताओं से की.
मौके पर सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, उपेंद्र राय, मो० सगीर, विश्वनाथ गुप्ता, मनोज कुमार, मनोज शर्मा, बंदना सिंह आदि मौजूद थीं!
मौके पर मतदाताओं को संबोधित करते हुए उम्मीदवार जीबछ पासवान ने कहा कि जात- पात, धर्म- समुदाय से उपर उठकर नगर का मुकम्मल विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा है! बिजली, पानी, सड़क, नाला, शिक्षा, चिकित्सा, विकास एवं कल्याणकारी योज न में लूट-भ्रष्टाचार, भूमि, पर्चा, आवास आदि मुद्दे चुनाव अभियान का हिस्सा है! मतदाताओं चश्मा छाप को भारी मतों से जीताकर समस्तीपुर नगर निगम के विकास के रास्ते को प्रसस्त करें!

Related posts

बिक्रमगंज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा को सफल बनाने हेतु किया गया बैठक

ETV News 24

10 हजार से अधिक किसानों के पहुंचने का आसार,जोर सोर से पंडाल निर्माण का कार्य शुरू,संरक्षक सह अध्यक्ष गौरी शंकर मिश्र ने दी जानकारी

ETV News 24

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में नगर निकाय की समीक्षात्मक बैठक

ETV News 24

Leave a Comment