ETV News 24
बिहाररोहताससासाराम

बिहार एथलेटिक्स संघ की 33वीं बिहार राज्य क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता को सफल बनाने हेतु एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल ने किया निरीक्षण

रोहतास

रिपोर्ट:- धर्मेन्द्र कुमार सिंह

खबर रोहतास जिला के बिक्रमगंज अनुमंडल मुख्यालय से है, जहां बिक्रमगंज नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 05 स्थित स्टेडियम में 25 दिसंबर को बिहार एथलेटिक्स संघ के तत्त्वधान में आयोजित होने वाली 33वीं बिहार राज्य क्रास कंट्री दौड़ प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर बिक्रमगंज एसडीएम उपेन्द्र कुमार पाल ने निरीक्षण किया।
जिस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर उन्होंने स्थानीय शहर के वार्ड संख्या 05 स्थित स्टेडियम ग्राउंड, तेंदुनी चौक, आरा रोड़, धावा पुल, मठिया गांव सहित थाना चौक अंतर्गत विधि व्यवस्था का जायजा लिया।
साथ ही साथ मौके पर उपस्थित सामाजिक कार्यकर्ता सह एथलेटिक्स संघ के उपाध्यक्ष मनीष सिंह उर्फ टिल्लू सिंह , नगर सभापति गुप्तेश्वर प्रसाद गुप्ता , शिवपुर पंचायत मुखिया स्वेता सिंह , जिला पार्षद प्रभासचंद्र उर्फ मंटू सिंह सहित पूरे जिला और शहर वासियों से 25 दिसंबर को रोहतास जिला के इतिहास में पहली बार बिक्रमगंज प्रखंड में आयोजित होने वाली इस एथलेटिक्स प्रतियोगिता कार्यक्रम को सफल बनाने और बिहार के 38 जिलों से भाग लेने वाले खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए अपने आवास पर आयोजक व शहर के बुद्धिजीवी लोगो के साथ बैठक करते हुए कहा कि हमलोगों के लिए यह गौरव की बात है कि इस तरह का आयोजन रोहतास के बिक्रमगंज में पहली बार हो रहा है। इस दौरान एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने लोगों से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए अपील भी किया।

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भोला पासवान शास्त्री व राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर का संयुक्त जयंती समारोह मुक्तापुर जूट मिल प्रांगण में शनिवार की अपराह्न शिव मंदिर प्रांगण में आयोजित की गई

ETV News 24

मुर्गी फार्म संचालक की गोली मारकर हत्या,परिजनों में मचा कोहराम

ETV News 24

फायरिंग के फरार चार आरोपितों के धरों पर पुलिस ने चस्पा किया इश्तेहार

ETV News 24

Leave a Comment