ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

एसएफआई ने यूआर कॉलेज में कुलपति का पुतला फूंका

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर :भारत का छात्र फेडरेशन एसएफआई के बैनर तले छात्रों का एक जुलुस अंबेडकर छात्रावास से यूआर कॉलेज के मुख्य द्वार तक इंकलाब जिंदाबाद,एसएफआई जिंदाबाद,ओबीसी छात्रावास को अविलंब चालू करना होगा,अंबेडकर छात्रावास के लिए अलग से गेट खोलना होगा,खेल मैदान में जंगल का सफाई करनी होगी,एडमिट कार्ड निर्गत समस्या का समाधान अभिलंब निकालना होगा,सत्र 2020-23 का पेंडिंग रिजल्ट अमिलम प्रकाशित करनी होगी,छात्रों को जगह-जगह शुद्ध पेयजल के लिए नल लगाना होगा,स्पॉट नामांकन में धांधली क्यों प्राचार्य जवाब दो,आदि नारें लगाते हुए यू आर कॉलेज के मुख्य द्वार तक पहुंची।जहां यह जुलूस सभा में तब्दील हो गई जिसकी अध्यक्षता बिपिन कुमार ने की।सभा को एसएफआई जिलाध्यक्ष अवनीश कुमार जिला मीडिया प्रभारी मुरारी पासवान जिला कमेटी सदस्य नीलकमल, बबलू पासवान,सोनू कुमार आदि ने संबोधित किया।
सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि इस कैंपस में वर्षों से ओबीसी छात्रावास बनकर तैयार है लेकिन प्राचार्य द्वारा इसे चालू नहीं किया जा रहा है। प्राचार्य के संरक्षण में बिचौलियों द्वारा स्नातक स्पॉट राउंड नामांकन में व्यापक रूप से धांधली किया गया है।खेल का मैदान में जंगल झाड़ी है। जिसे प्राचार्य द्वारा अनदेखा किया जा रहा है।स्नातक पार्ट वन के छात्रों को विश्वविद्यालय द्वारा एडमिट कार्ड निर्गत में कई त्रुटियां पाई गई है।जिसे विश्वविद्यालय को अविलंब दूर करना चाहिए यदि समय रहते हमारी मांगों को प्राचार्य स्तर से या कुलपति अस्तर से समाधान नहीं निकलता है तो संगठन के बैनर तले आंदोलन किया जाए।
मौके पर रामू कुमार मांझी,दीपक कुमार मांझी,रमन कुमार,रितु कुमार, विनय कुमार,कन्हैया कुमार,अमरेश कुमार ,पप्पू कुमार,कुंजबिहारी,राजू कुमार सहित दर्जनों छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Related posts

नवरात्र के प्रथम दिन माँ समान सुनैना देवी को अपने जीवन का 45 वा रक्तदान किया

ETV News 24

समस्तीपुर एसडीओ ऑफिस में लगी आग, मची अफरातफरी

ETV News 24

कोरोना से पटना के सबसे बड़े हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रभात का निधन, हैदराबाद में अस्पताल में हुई मौत

ETV News 24

Leave a Comment