ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

गरीब छठ व्रतियों के बीच छठ पूजा का सामग्री सूप, साड़ी, नारियल, अगरबत्ती, सलाई का वितरण किया गया

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा के अवसर पर आस वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा गरीब छठ व्रतियों के बीच छठ पूजा का सामग्री सूप, साड़ी, नारियल, अगरबत्ती, सलाई का वितरण किया गया। आस वेलफेयर सोसाइटी संस्था के संस्थापक सचिव मनीष कुमार ने बताया कि यह संस्था निरंतर हिंदू व मुस्लिम समुदाय के बीच जो आर्थिक रूप से कमजोर परिवार है, उसे चिन्हित कर राहत सामग्री उपलब्ध कराती आ रही है।
ऐसे में कुछ ऐसे परिवार जो लोक आस्था का महापर्व छठ की पूजा करना चाहते हैं, और छठ के प्रति असीम श्रद्धा रखते हैं, परंतु आर्थिक दुर्बलता के कारण पूजा से वंचित रह जाते हैं और मन मसोसकर रह जाते हैं, वैसे करीब 200 महादलित परिवार छठ व्रतियों के बीच सामग्री का वितरण किया गया।
संस्था ने आम लोगों से अपील किया कि आप भी इस प्रकार के शुभ कार्य में यथासंभव सहयोग करें ताकि उनके घरों में भी छठ के आस्था व श्रद्धा का धारा रहे और उन्हें भी खुशियां मिले बरहाल छठपर्व को देखते हुए पूजा सामग्री का वितरण हिंदू मुस्लिम एकता व भाईचारे का मिसाल है। सहयोगी समस्तीपुर इलेक्ट्रॉनिक्स के राहुल श्रीवास्तव, फिजियोथैरेपी क्लिनिक के डॉ गौरव कुमार, मौके पर टीम आस का अध्यक्ष चन्दन, सपना किन्नेर, सुमन किन्नेर, अर्चना, शकीला खातून खुशी नीलम रॉय खुशबू अंजलि अभिषेक शुभम आनंद रविंद्र खत्री अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Related posts

बकमारा के समीप मालवाहक पिकअप बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो गंभीर जख्मी हो गए

ETV News 24

प्रतिभा सम्मान सह वर्षगांठ समारोह मनाया गया

ETV News 24

भीषण सड़क हादसे मे दो की मौत

ETV News 24

Leave a Comment