ETV News 24
बिहारसमस्तीपुर

उजियारपुर थानाध्यक्ष का बर्खास्तगी एवं स्वाति कुमारी को न्याय दो-भाकपा माले

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

उजियारपुर :-लोकतंत्र विरोधी और अपराधियों से सम्पर्क रखता है उजियार पुर का थानाध्यक्ष-फूलबाबू सिंह
थानाध्यक्ष का अवैध वसुली और सम्पत्तियों की जांच कर कार्रवाई हो-महावीर पोद्दार
17 अक्टूबर 2022 को होगा आरक्षी अधीक्षक का घेराव-गन्गा प्रसाद पासवान
भाकपा माले उजियार पुर प्रखंड कमिटी की बैठक की बैठक मालती में जिला पार्षद रिन्की कुमारी के आवास पर प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई है।
बैठक में तय किया गया कि 17 अक्टूबर 2022 को सातन पुर स्वाती कुमारी सामूहिक ब्लात्कारकान्ड एवं हत्याकांड के दोषियों को सजा दिलाने, उजियार पुर के भ्रष्ट थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने, सातन पुर थियेटर में किशोर की निर्ममता पूर्वक हत्याकान्ड में दोषियों को गिरफ्तार करने एवं इससे आक्रोशित लोगों के द्वारा आन्दोलन में निर्दोष लोगों को फसाने के खिलाफ 17 अक्टूबर 2022 को आरक्षी अधीक्षक का घेराव करने का निर्णय लिया गया है।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि उजियार पुर का थानाध्यक्ष न सिर्फ लोकतंत्र विरोधी है बल्कि क्षेत्र के अपराधियों, शराब माफिया एवं भ्रष्ट लोगों के साथ सांठ गांठ है। बैठक को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि उजियार पुर की पुलिस भ्रष्टाचार में आकन्ठ डूबी हुई है। लाखों रूपये की अवैध कमाई जहाँ अपराधियों और शराब माफियाओ से करती वही एन एच सङक पर भी अवैध वसुली किया जाता है। इनका सम्पत्तियों की इ डी से जांच कराई जाय। बैठक में शन्कर प्रसाद यादव, चन्देश्वर सिंह, तननजय प्रकाश, दिलीप कुमार राय, राहुल कुमार राय, अर्जुन दास, फिरोजा बेगम, समीम मन्सूरी, फुलेन्द्र प्रसाद सिंह, मो उस्मान, राम भरोस राय, कमालूद्दीन, राम बलि सिंह, राम कॄपाल राय, विजय कुमार राम, मो फरमान, पप्पू कुमार यादव, सहित अन्य साथियों ने अपना अपना विचार व्यक्त किये।

Related posts

अवैध देशी रायफल ,कारतूस एवं गांजा के साथ एक गिरफ्तार

ETV News 24

कुत्ते ने एक दर्जन लोगों को काट कर किया जख्मी 

ETV News 24

अंबेडकर आयुष कल्याणपुर की ओर से गरीबों को मुफ्त चिकित्सा सलाह मुफ्त दवा वितरण

ETV News 24

Leave a Comment